'अनुपमां' रुपाली गांगुली के पति और बेटे ने ऐसे मनाया उनका जन्मदिन

anupamaa aka rupali ganguli birthday celebration during quarantine

स्टार प्लस का फेमस सीरियल 'अनुपमां' इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स से होकर गुजर रहा है। जहां एक ओर अनुपमां और वनराज का तलाक होने जा रहा है वहीं दूसरी ओर बा, पाखी और किंजल की मां राखी उन दोनों का तलाक रोकने में लगे हुए हैं। ये तो हुई सीरियल की बात लेकिन कैमरा के पीछे सीरियल का सेट कोरोना की मार से जूझ रहा है। एक-एक कर सीरियल के सभी एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। पहले समर यानी पारस कलनावत कोरोना से ठीक होकर वापस शूटिंग पर आये ही थे कि तोषु का किरदार निभा रहे एक्टर आशीष मेहरोत्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए। इसके तुरंत बाद अनुपमां और वनराज यानी रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे को भी कोरोना हो गया। हाल ही में रुपाली गांगुली का जन्मदिन था, जिसे उनके रियल लाइफ परिवार ने बेहद इमोशनल तरीके से सेलिब्रेट किया। 

सीरियल 'अनुपमां' की अनुपमां अका रुपाली गांगुली इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रही हैं। इसकी वजह से वे अपने घर पर क्वारंटाइन हैं। क्वारंटाइन के दौरान ही रुपाली गांगुली का 44वां जन्मदिन पड़ा। वैसे तो हर साल उनका जन्मदिन बेहद खास रहता है लेकिन इस साल बात कुछ अलग थी। अपने इस जन्मदिन पर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली घर पर रहते हुए घर वालों के साथ अपना जन्मदिन नहीं मना सकती थीं। शायद उनका यह अब तक का पहला जन्मदिन होगा जब वो सबसे साथ होते हुए भी अकेले थीं। 

मगर रुपाली गांगुली के पति और बेटे ने इस जन्मदिन को खास बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने रुपाली गांगुली के बिना ही आपस में मिलकर उनका जन्मदिन मनाया। दरअसल, रुपाली गांगुली के पति और बेटे ने घर के बाहर कुर्सी रखकर उनके नाम का केक काटा। घर के बाहर इसलिए क्योंकि रुपाली जिस कमरे में क्वारंटाइन हैं, वहां की खिड़की से घर के बाहर आसानी से देखा जा सकता है। रुपाली गांगुली दूर से ही सही लेकिन अपने इस अनोखे जन्मदिन का हिस्सा बनीं और अपने कमरे की खिड़की से अपने जन्मदिन के इस सेलिब्रेशन का वीडियो भी बनाया।
 

ये वीडियो काफी इमोशनल है। कोरोना से जूझ रहीं रुपाली गांगुली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जब आपका परिवार क्वारंटाइन में रहते हुए भी आपके जन्मदिन को खास बनाने की ठान ले। शुक्रिया इस कोशिश के लिए। मेरे बेटे ने इस केक को कट किया। बहुत जल्दी हम साथ में मिलकर सेलिब्रेट करेंगे।" 
 

आपको बता दें यह रुपाली गांगुली के क्वारंटाइन का चौथा दिन था। वह क्वारंटाइन के लगभग हर दिन की तस्वीर या वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। रुपाली गांगुली के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनके परिवार के सदस्यों और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था लेकिन वे सभी नेगेटिव पाए गए हैं। इस पर भगवान को धन्यवाद देते हुए अनुपमां यानी रुपाली गांगुली ने एक पोस्ट भी शेयर की थी।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm