अंकिता लोखंडे ने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई पर की बात, हेटर्स को दिया करारा जवाब

अंकिता लोखंडे ने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई पर की बात, हेटर्स को दिया करारा जवाब

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशर किया था। इस सेशन में उन्होंने अपने डिप्रेशन (Depression) और स्ट्रगल के बारे में बात की। अपने लाइव सेशन में अंकिता ने बताया कि जब भी वह कोई वीडियो या फिर कोई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती थीं तो सुशांत सिंह राजपूत (SSR) के फैन्स उनके वीडियो पर बुरे कमेंट्स किया करते थे। 
इस वजह से अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम लाइव में उनके हेटर्स से कहा कि यदि उन्हें कोई प्रॉब्लम है तो वो उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं। इसके अलावा अंकिता ने कहा कि इस तरह के नेगेटिव कमेंट अब उन्हें बहुत अधिक प्रभावित नहीं करते हैं लेकिन उनके पेरेंट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं है और सेंसिटिव हैं। उन्हें समझ नहीं आता है कि उनकी बेटी को लोग ये सब क्यों कहते हैं।

सुशांत के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल करने वाले लोगों के बारे बात करते हुए कहा कि वो नहीं जानते कि उंगली उठाए जाने पर कैसा लगता है। अंकिता ने कहा, ''किसी को हक नहीं है कि वो किसी दूसरे के रिश्ते को जज करे। जो लोग मेरे ऊपर उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानते हैं और अगर तुम्हें इतनी परवाह है या सुशांत से तुम्हें इतना प्यार था तो तुम अब क्यों लड़ रहे हो? तुम तब कहां थे जब हमारा रिश्ता खत्म हो रहा था?''

Instagram

अंकिता ने कहा, अब मुझपर इल्जाम लगाया जा रहा है लेकिन ये मेरी गलती नहीं है। उन्होंने कहा, ''मैं किसी को ब्लेम नहीं कर रही क्योंकि हर किसी के जीवन को लेकर अलग गोल्स और उद्देश्य होते हैं। सुशांत हमेशा से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता था, और वो बढ़ा भी। तो ये मेरी गलती कैसे हुई? मुझे इसके लिए क्यों परेशान किया जा रहा है? तुम्हें मेरी कहानी नहीं पता इस वजह से मुझ पर इल्जाम लगाना बंद करो, इससे मुझे परेशानी होती है।''

Instagram

अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हु अंकिता ने कहा कि वो भी डिप्रेशन का सामना कर रही हैं- उन्होंने बताया कि वो दर्द में हैं और वह रोने लगीं। उन्होंने ये भी कहा कि उनके जीवन के मुश्किल वक्त में कोई उनके साथ नहीं था केवल उनका परिवार और कुछ फैंस ही थे, जो हमेशा उनका समर्थन करते रहे। उन्होंने कहा, ''मैं भी डिप्रेशन से गुजरी हूं लेकिन मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की। मैं वाकई बहुत बुरी स्थिति में थी।''
अंकिता ने ये भी बताया कि पिछले कुछ सालों से वह सुशांत के संपर्क में नहीं थी और इसमें उनकी गलती नहीं है। उन्होंने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा कि किसी को हक नहीं है उन्हें ये बताने का कि उन्हें किसके साथ रिश्ता रखना है और किसके साथ नहीं रखना है। 

गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे। इसके बाद सुशांत ने अंकिता के साथ झलक दिखला जा में हिस्सा लिया था। दोनों लगभग 6 साल तक साथ थे लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बेंड्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे।  
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm