अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर मकर संक्रांति में उड़ाई पतंग

Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput, Kai Po Che!, Video

मकर संक्रांति के दिन यानी 14 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गए 7 महीने पूरे हो गए। सुशांत सिंह राजपूत की याद में फैंस और उनके करीबी आज भी शोक में डूबे हुए हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी उन्हीं में से एक हैं। मगर अब लगता है अंकिता उन्हें दुखी होकर नहीं बल्कि खुश होकर याद करना चाहती हैं। मकर संक्रांति के मौके पर अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भले ही अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुकी हों मगर लगता है सुशांत सिंह राजपूत आज भी उनके दिल में एक अच्छी याद बनकर बसे हुए हैं। तभी तो वे उन्हें याद करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती। मकर संक्रांति के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 7 महीने पूरे हो गए। उन्हें याद करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक बेहद खूबसूरत वीडियो होने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो छे!' (Kai Po Che!) के 'उड़ती पतंगों को थामेंगे' गाने पर पतंग उड़ाती हुई नज़र आ रही हैं।
 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लिखा, "मैं जब भी इस गाने को सुनती हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। बहुत सारी यादों के साथ यह क्या फिल्म है और क्या इसकी जर्नी है।" साथ ही अंकिता ने यह भी बताया कि इस वीडियो को उनके भाई तनमय ने बनाया है। 

बता दें फिल्म 'काय पो छे!' (Kai Po Che!) सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म थी। उस समय सुशांत और अंकिता साथ थे। ऐसे में फिल्म से जुडी कई यादें अंकिता लोखंडे के साथ होंगी। दोनों एकता कपूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आये थे। फिल्म 'काय पो छे!' (Kai Po Che!) साल 2013 में रिलीज़ हुई थी। मगर 2016 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर सुनकर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शॉक में चली गयी थीं। बाद में वे सुशांत के परिवार के साथ हर लड़ाई में खड़ी दिखाई दीं। उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए 'पवित्र रिश्ता' के दिनों को ताज़ा किया था।
 

फिलहाल अंकिता लोखंडे अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm