अनीता हसनंदानी ने बेटे का साथ वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, कहा- इसका कोई सही तरीका नहीं

अनीता हसनंदानी ने बेटे का साथ वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, कहा- इसका कोई सही तरीका नहीं

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हैप्पी वर्कआउट (Happy Workout) का एक वीडियो शेयर किया है, इसमें उनका बेबी आरव भी साथ में दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में अनीता अलग-अलग एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं और एक प्वॉइंट पर वह बेबी स्ट्रॉलर के साथ जॉग करते हुए दिखाई देती हैं। 
वीडियो के कैप्शन में अनीता ने लिखा, वर्कआउट करने का कोई सही तरीका नहीं है, जब तक आप एक्टिव और खुश महसूस कर रहे हैं क्योंकि आपको कहीं न कहीं तो शुरुआत करनी होगी और ये शुरुआत कभी भी कैसे भी हो सकती है। 

अनीता की इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में खूब सारा प्यार भेज रहे हैं। एक फैन ने लिखा, बहुत प्यारा, आरव बहुत ही स्वीट है, भगवान आप पर अपनी कृपा बनाए रखें। वहीं एक अन्य ने लिखा, वर्कआउट के दौरान मस्ती, आपका बेबी बहुत ही क्यूट है। वहीं अन्य ने लिखा, ये बहुत अच्छा है कि आपने 2 महीने के अंदर ही वर्कआउट करना भी शुरू कर दिया, आप बहुत अच्छा कर रही हैं। 

अनीता हसनंदानी कोविड-19 के दौरान अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्विट रही हैं और वह अक्सर ही फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रही हैं। हाल ही में उन्होंने आरव के साथ नया वीडियो शेयर किया है, इसमें उन्होंने नवजात के लिए ब्रेस्टफीडिंग के बारे में बताया है। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने कहा, ''एक नई मां होने के नाते मैं हमेशा ये सोचती रहती हूं कि क्या मैं अपने बच्चे के लिए सब कर रही हूं? जब से आरव पैदा हुआ है, तब से सबने मुझे एक ही सलाह दी है ... फिर चाहे वो डॉक्टर हों, पीडियाट्रिशन, नई माताएं, सबने मुझे कहा कि आपके बेबी के न्यूट्रिशन के लिए सबसे ज्यादा जरूरी ब्रेस्ट मिल्क है। ब्रेस्ट मिल्क में वो एंटीबॉडी होती हैं, जो आपके बेबी की इम्यूनिटी को स्ट्रांग बनाती हैं।''

गौरतलब है कि अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी के बेटे आरव का जन्म इस साल फरवरी में हुआ है। इसके बाद से दोनों ही केवल अपने इंस्टाग्राम पर ही आरव की तस्वीरें और वीडियो नहीं शेयर कर रहे हैं, बल्कि साथ में उन्होंने अपने बेटे का अलग अकाउंट भी बनाया है। बता दें कि अनीता और रोहित ने 2013 में शादी की थी। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm