अपने ही घर पर चोरी करते पकड़े गए अनिल कपूर, बेटे हर्षवर्धन ने शेयर किया वीडियो

अपने ही घर पर चोरी करते पकड़े गए अनिल कपूर, बेटे हर्षवर्धन ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड में अनिल कपूर अपनी पर्सनैलिटी को लेकर काफी फेमस हैं। उन्हें देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि वो सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर के पापा हैं। नए ज़माने के एक्टर्स भी जब उनके साथ खड़े होते हैं तो अनिल कपूर उनके बराबर नज़र आते हैं। उनकी एनर्जी और लुक्स को देखकर सही उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। मगर अब अनिल कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके बाद उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल अनिल कपूर चोरी करते हुए पकडे गए हैं और उन्हें चोरी करते हुए किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर ने पकड़ा है।

बेटे के जूते चुराते पकडे गए अनिल कपूर

कहावत है कि जब बेटे का पैर पिता के जूते में आने लगे तो समझ लेना चाहिए कि वो बड़ा हो गया है। बढ़ती उम्र में अक्सर एक बेटा अपने पिता के जूतों को पहनने की कोशिश करता है। मगर क्या हो जब पिता ही अपने बेटे के जूते चुराकर पहनने लगे। बॉलीवुड के सबसे हैंडसम पापा अनिल कपूर ने कुछ ऐसा ही किया है। हाल में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के शू रैक से उनके जूते चुराते हुए पकड़े गए।

Instagram

यह वीडियो खुद उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनिल कपूर अपने बेटे की अलमारी से एक के बाद एक कई जूते निकालते हुए दिख रहे हैं। अनिल कपूर के अपने बेटे के शू रैक से जूतों की चोरी का यह वीडियो बहुत क्यूट है। पापा के इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षवर्धन कपूर ने लिखा, "पापा की यह चोरी मुझे बिलकुल पसंद नहीं फिर भी मेरे सभी जूते उनके पैरों पर काफी अच्छे लगते हैं।"

 

पहले भी कर चुके हैं ऐसा

ऐसा पहली बार नहीं है जब अनिल कपूर ने अपने बेटे के जूते चुराकर पहने हों। इससे पहले भी वो कई बार हर्षवर्धन कपूर के जूते पहन चुके हैं। कुछ समय पहले हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके पिता अनिल कपूर वही जूते पहने नजर आ रहे थे, जिन्हें हर्षवर्धन दूसरी तस्वीर में पहने दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हर्षवर्धन ने लिखा था, "वह शिकायत करते हैं कि मैं बहुत जूते खरीदता हूं, लेकिन फिर खुद ही उन्हें पहन कर स्टाइल मारते हैं।"

 

पिता और बेटे की यह जोड़ी वाकई कमाल की है।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।