आनंद से शादी कर पीरामल खानदान की बहू बनेंगी ईशा अंबानी

आनंद से शादी कर पीरामल खानदान की बहू बनेंगी ईशा अंबानी

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के बीच अब अंबानी परिवार ने भी एक खुशखबरी शेयर की है। आकाश अंबानी की सगाई के बाद अब उनकी जुड़वां बहन ईशा अंबानी ने भी सगाई कर ली है। गौरतलब है कि आकाश अंबानी ने अपनी मंगेतर श्लोका मेहता को गोवा में प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था।


जश्न में डूबा अंबानी परिवार


कुछ महीनों पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने डायमंड व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से गोवा में सगाई की थी। अब हाल ही में आकाश अंबानी की जुड़वां बहन ईशा अंबानी ने जाने-माने उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से सगाई कर ली है। ईशा व आनंद लंबे समय से दोस्त हैं और अंबानी व पीरामल परिवार भी एक-दूसरे को पिछले चार दशक से जानते हैं। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी दिसंबर में होगी।


1 isha ambani engagement


मंदिर से की शुभ शुरूआत


आनंद पीरामल ने बेहद रोमांटिक अंदाज में महाबलेश्वर में एक झील के किनारे घुटनों पर बैठकर अपनी दोस्त ईशा अंबानी को प्रपोज किया। ईशा के हां कहने के बाद उन दोनों ने नीता व मुकेश अंबानी, स्वाति व अजय पीरामल, ईशा की दादी कोकिलाबेन अंबानी और भाई आकाश व अनंत अंबानी के साथ लंच भी किया। दोनों के परिवार इस रिश्ते से बहुत खुश हैं क्योंकि अब उनकी चार दशकों की दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने वाली है। सिर्फ इतना ही नहीं, अजय पीरामल अक्सर मुकेश अंबानी से बिजनेस संबंधी सलाह भी लेते हैं।


internal isha ambani engagement


दोनों का जोड़ नहीं


पीरामल एंटरप्राइजेज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आनंद पीरामल ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से पोस्ट ग्रेजुएशन किया है। पढ़ाई खत्म करने के बाद आनंद ने ‘पीरामल ई स्वास्थ्य’ और ‘पीरामल रीअलिटी’ नाम के दो स्टार्टअप शुरू किए थे, जो कि अब पीरामल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं। वहीं अंबानी परिवार की लाडली, ईशा अंबानी रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं। वे येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर्स कर चुकी हैं और जल्द ही उन्हें मास्टर्स की डिग्री भी मिल जाएगी।


2 isha ambani engagement


ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को शुभकामनाएं!


ये भी पढ़ें :