अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, इमरान खान की फोटो शेयर कर लिखा - आई लव पाकिस्तान

अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, इमरान खान की फोटो शेयर कर लिखा - आई लव पाकिस्तान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिसमें ट्विटर उनका पसंदीदा माध्यम है। 10 जून को उनका ट्विटर हैंडल हैक हो गया। इसका पता अमिताभ बच्चन को तब चला, जब हैकर्स ने उनके ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो को बदल कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी। हैकर्स सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं रहे, उन्होंने अकाउंट का बायो बदल दिया और उस पर लव यू पाकिस्तान लिख कर पोस्ट कर दिया।


amitabh bachchan twitter account hacked


अमिताभ बच्चन ने अकाउंट के हैक होने का पता चलते ही तुरंत साइबर सेल में इसकी शिकायत की। जानकारी के मुताबिक, 24 घंटों के अंदर साइबर सेल ने कड़ा एक्शन लेते हुए अमिताभ बच्चन का अकाउंट एक बार फिर से रिकवर कर दिया। इसके बाद बिग बी ने 11 जून की सुबह दो नए ट्वीट भी किये।


ये भी पढ़ें - फोटो लेने पर एक बार फिर भड़कीं जया बच्चन, फैन को सरेआम लगाई फटकार, देखिए वीडियो



अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, सिर्फ शब्दों से न करना किसी के वजूद की पहचान, हर कोई, उतना कह नहीं पाता.. जितना समझता और महसूस करता है...



उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, जी जीवन का यही सत्य है, स्वीकार करो... अशुद्धता से परे उसका बहिष्कार करो।


वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय बिग बी, ब्रह्मास्त्र और तेरा यार हूं फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास 'झुंड' नाम की फिल्म भी है। आपको बता दें कि जल्द ही वे छोटे पर्दे पर अपने चर्चित रियलिटी शो KBC के साथ भी लौट रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ने से टूटा उनका 36 सालों का नियम, ट्वीट कर दी फैन्स को जानकारी


शाहिद कपूर और अनुपम खेर के अकाउंट भी किये जा चुके हैक


बताया जा रहा है कि यह कारनामा किसी तुर्की के हैकर का है, जिसका नाम अइलदिज टिम बताया जा रहा है। हैकर ने पाक प्रेम दिखाते हुए अमिताभ बच्चन के अकाउंट से भारत सरकार पर रमजान के दौरान मुस्लिमों को प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है। पहली बार किसी सेलेब्रिटी के साथ ऐसा नहीं हुआ है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो जाये। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि जिस ग्रुप के मेंबर ने अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक किया था, उसी ने ही अभिनेता शाहिद कपूर और अनुपम खेर के अकाउंट भी हैक किए थे।


ये भी पढ़ें - बेटी को रैंप वॉक करता देख बिग बी ने बजाई सीटी और फोटोग्राफर को हटाकर खुद ही बनाने लगे वीडियो


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।