अमिताभ बच्चन के घर में आया चमगादड़, कहा-कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा

अमिताभ बच्चन के घर में आया चमगादड़, कहा-कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा

कोरोनावायरस लॉकडाउन (coronavirus lockdown) के चलते फिल्म इंडस्ट्री का सारा काम रुक गया है। ऐसे में सभी छोटे-बड़े सितारे इन दिनों फ्री होकर सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों काफी बोर हो रहे हैं और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद उनका सोशल मीडिया स्टेटस इस बात की गवाही दे रहा है।

जलसा में आया चमगादड़

चिकित्सकों से लेकर वैज्ञानिक तक कोरोनावायरस (coronavirus) की उत्पत्ति से हैरान हैं। कई रिसर्च इस बात को लेकर पुख्ता हैं कि कोरोनावायरस चमगादड़ (bat) से फैला है तो वहीं काफी लोग इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। इन्हीं खबरों के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर ‘जलसा’ में कहीं से एक चमगादड़ (bat) आ गया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, ‘जूरी के देवियों और सज्जनों, इस घंटे की सबसे बड़ी खबर… ब्रेकिंग न्यूज़… क्या आप विश्वास करेंगे… जलसा में एक चमगादड़ मेरे कमरे में घुस आया… तीसरी मंज़िल पर... बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला… कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा।’

किताबों का लगा कीड़ा

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले बिग बी लॉकडाउन के इस समय का सदुपयोग भी कर रहे हैं। वे अपने इस खाली समय को किताबें पढ़ने में इन्वेस्ट कर रहे हैं। किताबों को पढ़कर वे इंस्टाग्राम पर उनका रिव्यू भी शेयर कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, रिव्यू के साथ ही वे अपनी फोटो और बुक कवर का कोलाज बनाकर भी पोस्ट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस न सिर्फ उनके डिटेल्ड रिव्यूज़ की काफी तारीफ कर रहे हैं बल्कि उनकी क्रिएटिविटी को लेकर भी काफी मुखर हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन की इंस्टाग्राम फीड का लुक इन दिनों एकदम बदला हुआ सा नज़र आ रहा है।

दूर कर रहे अकेलापन

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। दरअसल, उन्होंने कुछ बातों को सच मानकर अपने सोशल मीडिया फीड पर शेयर कर दिया गया था। बाद में पता चला कि वे सिर्फ व्हॉट्सऐप फॉरवर्ड मेसेजेस ही थे। ऐसे में लोगों ने उनसे अपील की थी कि वे व्हॉट्सऐप चलाना छोड़ दें। खैर, इसमें अमिताभ बच्चन का कोई दोष नहीं है।

घर में हो रही बोरियत से बचने के लिए वे सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं और उसी में उनसे भूल हो गई। अमिताभ बच्चन मुंबई में हैं, जबकि उनकी पत्नी जया बच्चन दिल्ली में फंसी हुई हैं। बात जो भी हो मगर अमिताभ बच्चन की बदली हुई यह फीड बेहद खूबसूरत लग रही है।