कोरोना के बीच भावुक हुए अमिताभ बच्चन, आधी रात में किया ऐसा ट्वीट

कोरोना के बीच भावुक हुए अमिताभ बच्चन, आधी रात में किया ऐसा ट्वीट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों मुंबई के जाने-माने नानावती हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। पिछले शनिवार को उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई थी, जिसमें वे संक्रमित पाए गए थे। अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोनावायरस (coronavirus) पॉजिटिव हैं। इस दौरान भी अमिताभ सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपनी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स खुद ही शेयर कर रहे हैं।

देर रात किया ऐसा पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने देर रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, 'सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमारी सेहत में सुधार के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिल रही हैं। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल के कुछ नियम हैं। मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता, प्यार।'

अमिताभ बच्चन के घर में आया चमगादड़, कहा- कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भगवान की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने ईश्वर को याद करते हुए लिखा है, 'त्वमेव माता च पिता त्वमेव, त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव, त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव, त्वमेव सर्वम मम देव देव।'

बच्चों को मेंटल स्ट्रेस दे रहा है कोरोनावायरस, पेरेंट्स को रखना होगा खास ख्या

वहीं दूसरी फोटो में अमिताभ ने लिखा है, 'ईश्वर के चरणों में समर्पित।' अमिताभ के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं कि ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करें।

रोंगटे खड़े कर देगी कोरोनावायरस पर बनी फिल्म 'वास्तव 2', आप भी ज़रूर देखें

देश भर में हो रही पूजा-पाठ

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी फैंस के साथ खुद ही साझा की थी। देखते ही देखते यह खबर वायरल हो गई थी और उनके फैंस उनकी सेहत की दुआएं मांगने लगे थे। देश भर में कई जगहों पर उनकी सेहत में जल्द सुधार होने की कामना के साथ लोग पूजा-पाठ करवा रहे हैं। लोगों के इस प्यार और समर्पण से बिग बी की फैन फॉलोइंग का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

सेल्फ आइसोलेशन में मन को शांत रखने के खास तरीके

मुंबई में कोरोनावायरस के हालात सामान्य होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल के दिनों में कई सेलेब्रिटीज़ के संक्रमित होने की बात सामने आई है।