खुशखबरी : अली गोनी ने दी करण पटेल और अंकिता भार्गव को बधाई!

खुशखबरी : अली गोनी ने दी करण पटेल और अंकिता भार्गव को बधाई!

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इस समय बधाइयों का दौर चल रहा है। कोई शादी के बंधन में बंध रहा है तो कोई नया घर लेने की खुशी मना रहा है। उन्हीं खुशियों के बीच अब ‘ये है मोहब्बतें’ के लीड एक्टर करण पटेल के घर में भी एक बहुत बड़ी खुशखबरी दस्तक दे रही है।


जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी


‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले हॉट एंड डैशिंग एक्टर करण पटेल के घर में खुशियां जल्द ही दस्तक देने वाली हैं। दरअसल इस टीवी शो में तीन बच्चों के पिता बने करण अब असल ज़िंदगी में भी पिता बनने वाले हैं। गॉसिप गलियारे में लंबे समय से चर्चा थी कि उनकी पत्नी अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट हैं पर करण पटेल, अंकिता या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में करण पटेल के को-स्टार अली गोनी ने करण और अंकिता को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं देते हुए इस खुशखबरी के बारे में भी बताया।





Image Source : Instagram/Aly Goni


रोमी चाचू बनेंगे अली चाचू


टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अली गोनी करण पटेल, यानि कि रमन भल्ला के छोटे भाई रोमी भल्ला का किरदार निभाते हैं। उस रिश्ते के नाते रमन भल्ला के तीनों बच्चे शो में अली को रोमी चाचू कहते हैं। अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण पटेल और अंकिता भार्गव को उनकी सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा, ‘बहुत हुआ रोमी चाचू, अब मैं सारी ज़िंदगी अली चाचू बनने के लिए तैयार हूं।’ अली गोनी ने इशारा देते हुए यह साफ कर दिया है कि अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट हैं। ऑनस्क्रीन भाई की भूमिका निभाने वाले करण और अली की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी काफी बेहतरीन है।


Karan Patel with Aly Goni


Image Source : Instagram/Karan Patel


रिश्ते की नई डोर


अली गोनी अपने चाचा बनने की खुशी तो बहुत मना रहे हैं पर क्या आपको पता है कि यह करण पटेल और अंकिता भार्गव का पहला बच्चा नहीं है? जी हां, उनके घर में पहले से कोई ऐसा है, जिसे वे अपना पहला बच्चा मानते हैं। दरअसल, करण और अंकिता के घर में एक पेट (पालतू कुत्ता) है, जिसे वे अपना पहला बेटा मानते हैं। उसका नाम नोना है और मार्च में उसका तीसरा जन्मदिन मनाया गया था। अंकिता और करण अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर उसकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इन तीनों की बॉण्डिंग देखकर आसानी से उनके प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है।


karan patel and ankita bhargava


Image Source : Instagram/Karan Patel


ज़िंदगी की नई पारी और रिश्तों के प्रमोशन के लिए अंकिता भार्गव और करण पटेल को बधाई!


ये भी पढ़ें :


'ये है मोहब्बतें' की दिव्यांका त्रिपाठी अपने को-स्टार के साथ ऐसा व्यवहार करती हैं!


फिर पापा बनेंगे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर सुनाई खुशखबरी