आलिया भट्ट ने कोरोना को दी मात और कहा, 'यही समय है जब निगेट‍िव होना अच्छी बात है'

alia bhatt tested covid negative

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तबीयत को लेकर उनके फैंस पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थे। क्योंकि कुछ दिन पहले ही आलिया की कोरोना रिपोर्ट (COVID -19) पॉजिटिव आई थी। डॉक्टर की कही सारी बातों को मान रही हैं और कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन करते हुए वो होम आइसोलेट हो गई थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहीं और बीच-बीच में फैंस को हेल्थ अपडेट दे रही थीं। लेकिन अब उन्होंने कोरोना को मात दे दी है और उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।
खुद आलिया भट्ट ने अपने कोरोना निगेटिव होने की खबर फैंस की दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट शेयर करते हुए ये जानकारी दी है कि अब वो कोरोना मुक्त हो चुकी हैं। लगभग 14 दिनों के बाद, आलिया की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। आलिया भट्ट के फैंस इस खुशखबरी से काफी खुश हैं। कैप्शन में आलिया ने लिखा, 'यह वह समय है जब निगेटिव होना अच्छा है।' ऐक्ट्रेस की इस पोस्ट पर तमाम बॉलिवुड सेलेब्स ने भी खुशी जताई है।

बता दें कि आल‍िया भट्ट के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने से पहले उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कोरोना पॉज‍िट‍िव हुए थे। वहीं, उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके चलते फिल्म शूट‍िंग रुक गई थी। फिल्म फिर से शुरू होती कि आल‍िया भट्ट कोरोना संक्रमण का शिकार हो गईं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र, गंगूबाई के अलावा जल्द ही फिल्म 'RRR' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर आलिया इन दिनों चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी आलिया अपने दमदार परफॉर्मेंस से फैंस के दिल जीतने में कामयाब होंगी। बताते चलें कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी की मल्टीस्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।
भारत कोरोना की दूसरी लहर भी तेजी से बढ़ रही है। महाराष्ट्र में भी कोरोना (COVID -19) मामलों की संख्या भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ दिनों में, कई बॉलीवुड सितारे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, आमिर खान, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, मिलिंद सोमन और आशुतोष राणा व अन्य सितारे भी शामिल हैं।
POpxo की टीम आप सभी से अनुरोध करती है कि भारत सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें। बाहर निकलने की स्थिति में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm