गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी आलिया भट्ट की तबीयत

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी आलिया भट्ट की तबीयत

बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से अपने शूटिंग शेड्यूल के चलते काफी व्यस्त हैं। दरअसल, वह फिलहाल गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को 17 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
दरअसल, आलिया को थकावट और बहुत अधिक थकान होने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था। आलिया भट्ट को काफी अधिक एसिडिटी और मतली की समस्या हो रही थी। हालांकि, अच्छी खबर यह रही कि वह उसी दिन ठीक हो गईं और उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया था। इसके बाद अगले दिन से आलिया ने अपनी फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी।

गौरतलब है कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस साल की सबसे अधिक चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म की घोषणा किए जाने के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। इसका कारण यह भी है कि इसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह पहली बार है जब आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म को इस साल दिवाली पर रिलीज किया जा सकता है।

यहां आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फिल्म के अलावा आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में आलिया, रणबीर कपूर और नागार्जुन अक्किनेनी के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म को करण जोहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और फिल्म को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया जा है। साथ ही आलिया जल्द ही साउथ फिल्म आरआरआर में भी दिखाई देने वाली हैं। इस पीरियड ड्रामा में एंटीआर जूनियर, राम चरण, ओलिविया मॉरिस जैसे सितारे भी नजर आएंगे। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm