आलिया भट्ट ने पॉडकास्ट के जरिए दी कोविड-19 वैक्सीन की जानकारी, शेयर किया वीडियो

Alia bhatt spreading awareness on covid-19 vaccine, आलिया भट्ट, कोविड-19 वैक्सीन की जानकारी

पिछले काफी समय से पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस मुश्किल समय में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम इंसान तक एक दूसरे की मदद के लिये आगे आ रहे हैं। बात करें बॉलीवुड की तो सोनू सूद का नाम इसमें सबसे ऊपर है। वहीं सोनू सूद के अलावा अब धीरे-धीरे कई नामचीन सेलिब्रिटीज इस महामारी के दौर में लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। फिर चाहे वो कोविड रिलीफ फंड के लिए पैसे जुटाना हो या फिर लोगों को ऑक्सीजन दिलाना हो। ये बॉलीवुड स्टार्स अपनी हर संभव कोशिश करने में लगे हैं। इसी कड़ी में अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी आगे आई हैं और लोगों को पॉडकास्ट के जरिये कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) की जानकारी दे रही हैं।  

पिछले दिनों आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि वे कोविड-19 वैक्सीन के बारे में लोगों की मदद करेंगी। आलिया भट्ट ने बुधवार को “सोशल मीडिया पर चल रहे मिथकों और अफवाहों” के बीच कोविड -19 वैक्सीन के बारे में प्रमाणिक जानकारी देने की कोशिश में 5 पार्ट की एक सीरीज की घोषणा की। 

प्रोजेक्ट, द इंटरसेक्शन: वैक्सीनेट इंडिया, आलिया के प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन और पॉडकास्ट नेटवर्क ऑडियोमैटिक के बीच एक कोलेबोरेशन है। इस बात की जानकारी देते हुए आलिया भट्ट ने एक शेयर किया। इस वीडियो में आलिया भट्ट कह रही हैं, "भले ही वैक्सीन हमारे पास आ चुकी है लेकिन अभी भी बहुत लोग हैं, जो इसे लगवाने से हिचकिचा रहे हैं। इस झिझक का कारण वो गलत सूचना, मिथक और अफवाह हैं, जो सोशल मीडिया और अन्य मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर आदान-प्रदान की जा रही हैं।"
 

आलिया भट्ट ने आगे बताया, "ये सीरीज विश्वसनीय स्रोतों के माध्यम से वैक्सीन के बारे में अधिक जानने और टीकाकरण के बारे में सबसे अधिक जानकारी देने के बारे में है। मुझे उम्मीद है कि यह सीरीज वैक्सीन के बारे में आपकी कुछ चिंताओं को दूर करने में मदद करेगी।" बता दें कि आज शुरू होने वाले इस इंटरसेक्शन में प्रसिद्ध डॉक्टर होंगे और वैश्विक स्वास्थ्य कार्यकर्ता कोविड-19 वैक्सीन के संबंध में आवश्यक तथ्यों और डेटा के बारे में बताएंगे।

उम्मीद है कि आलिया भट्ट की यह पहल लोगों के काम आएगी और ज्यादा से ज्यादा लोग कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के लिए सामने आएंगे। गौरतलब है कि जब मुंबई में कोविड-19 अपने पीक पर था तब आलिया भट्ट अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ देश छोड़कर मालदीव्स चली गई थी। उस समय दोनों को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm