आलिया भट्ट ने सबके सामने दी गाली, करीना ने कहा - देखिए ये है हमारी आज की जेनरेशन

आलिया भट्ट ने सबके सामने दी गाली, करीना ने कहा - देखिए ये है हमारी आज की जेनरेशन

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और आलिया भट्ट एक इवेंट में शामिल हुईं थीं, जहां कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी लोग हैरान रह गये। इस दौरान करीना ने आलिया और वरुण के जेनरेशन वाले सेलेब्स पर ताना भी कसा, जिसे लेकर वे सुर्खियों में छाई हुईं हैं।
मौका था जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2019 का, जिसमें करीना कपूर खान और आलिया भट्ट ने इवेंट के एक स्पेशल सेगमेंट में करण जौहर से कई मुद्दों पर बात की। इवेंट के बीच एक मौका ऐसा भी आया, जब बातों-बातों में आलिया भट्ट के मुंह से गाली निकल गई। आलिया ने यह गलती सबके सामने की थी तो भला छुपती भी कैसे!
 

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि करीना कपूर खान के लुक्स की तारीफ करते समय अचानक से आलिया भट्ट के मुंह से गाली निकल गई। इसके बाद आलिया को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ तो वे अपने मुंह पर हाथ रखकर हंसने लगीं। वहीं सामने बैठे करीना और करण जौहर आलिया की इस हरकत पर ठहाके मार कर हंसने लगे। आलिया की इस बात का मजाक उड़ाते हुए करण ने उनसे कहा, 'क्या मैंने तुम्हें ऐसी परवरिश दी है?!' इस पर आलिया ने कहा, 'जब आप इमोशंस में बह जाते हैं तो ऐसा होता है।' उन्होंने मीडिया से भी इस फुटेज को कहीं भी शेयर न करने की रिक्वेस्ट की क्योंकि उन्हें ट्रोलिंग से बहुत डर लगता है। आलिया कहती हैं, 'मैं नॉर्मल हूं। कभी-कभी कुछ बुरी आदतें लग जाती हैं।'

इस इवेंट के दौरान करण जौहर के पास वरुण धवन का कॉल भी आया। तभी आलिया फोन ने उनसे फोन लेकर उसे स्पीकर मोड में डाल दिया। आलिया ने वरुण को बताया कि वे लोग फिल्म फेस्टिवल में हैं और फोन स्पीकर पर है इसलिए वे सही से बात करें। लेकिन वरुण इस बात पर भरोसा नहीं करते और वे मजाक में गाली देकर बात करने लगते हैं। इसके बाद आलिया फोन स्पीकर से हटाकर वरुण से कहती हैं - हम सच में मामी फेस्टिवल में हैं। तभी इस वाकये को देखते हुए करीना कमेंट में कहती हैं, 'आप देख सकते हैं कि आजकल की जेनरेशन कैसी है।'

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। वहीं  करीना कपूर, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।