जल्द बनेगा सुपरहिट फिल्म "सड़क" का सीक्वल | POPxo Hindi | POPxo
Home
पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगी भट्ट सिस्टर्स, जल्द आएगा इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल

पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगी भट्ट सिस्टर्स, जल्द आएगा इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल

आज फिल्ममेकर महेश भट्ट अपना 70 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम ने पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जल्द ही महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी सुपरहिट फिल्म "सड़क" का सीक्वल बनने जा रहा है। 1991 में आई इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उस समय इस फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के गानों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब 27 साल बाद एक बार फिर इस फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। फिल्म का नाम होगा "सड़क 2"। खास बात ये है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर दर्शक आलिया भट्ट और पूजा भट्ट को एक साथ देख पाएंगे। फिल्म में संजय दत्त के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस बार भी फिल्म का डायरेक्शन खुद महेश भट्ट ही करने वाले हैं।


इस फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म "सड़क" की कुछ झलकियों के साथ "सड़क 2" की रिलीज़ के बारे में भी बताया है। आपको बता दें कि फिल्म "सड़क 2" साल 2020 में मार्च के महीने में रिलीज़ की जाएगी। आप भी देखें ये वीडियो, जो आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है....




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

Sadak 2 - A Mahesh Bhatt Film ❤️ @maheshfilm @poojab1972 @duttsanjay #adityaroykapoor


A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on




इसके अलावा पापा महेश भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, "आपके 70 वें जन्मदिन पर आपने मुझे सबसे बड़ा तोहफा दिया है, जिसके लिए मैं सपने देखा करती थी और अक्सर आपसे पुछा करती थी। आप मुझे डायरेक्ट करने वाले है! "सड़क 2" मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। जिसे मैं हमेशा असंभव समझती थी, उसे आपने संभव कर दिखाया। मैं आपको इसके लिए दिल से शुक्रियाअदा करती हूं। ये सफर ...ज़िन्दगी, फिल्मों, भावनाओ और खासतौर पर पिता और बेटी के रिश्तों की एक खोज की तरह होगा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, जन्मदिन आपको बहुत- बहुत मुबारक हो।"





इस खास दिन पर आलिया भट्ट ने "सड़क 2" की पूरी टीम के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। इस फोटो में महेश भट्ट के साथ पूजा भट्ट, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आ रहे हैं।  




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on




इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के लिए राजी हैं डैडी महेश भट्ट?


‘संजू’ बने रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से अपने अफेयर पर किया अहम खुलासा


लिव इन में नहीं रहेंगी आलिया भट्ट, बच्चों के लिए करेंगी शादी

प्रकाशित - सितम्बर 20, 2018
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड