OMG क्या सच में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कर ली सीक्रेट वेडिंग

 OMG क्या सच में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कर ली सीक्रेट वेडिंग

बॉलीवुड जगत में इन दिनों अगर किसी कपल की शादी की चर्चा हो रही है तो वह हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। जी हां, फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि दोनों के बीच ज़ोरदार अफेयर होने की बात अब किसी से छिपी नहीं है। 
आए दिन किसी न किसी न्यूजपेपर, टीवी चैनल या फिर सोशल मीडिया पर ये पढ़ने-देखने को मिल जाता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इन्हीं खबरों के बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की एक तस्वीर बड़ी तेजी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ही दुल्हा-दुल्हन बनें नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ये कयास लगाया जा रहा है कि कहीं दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी तो नहीं कर ली। आइए जानते हैं, इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई -
 

आजकल सरप्राइज देने का कुछ ऐसा ट्रेंड चल गया है कि लोग शादी तक का सस्पेंस बनाए रखते हैं। आलिया और रणबीर की इस तस्वीर को देख कर भी कुछ ऐसा ही अंदाजा लगाया जा रहा था, लेकिन ये अंदाज़ा पूरी तरह से बेबुनियाद है। दरअसल, अभी कुछ ही दिनों पहले आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक ऐड शूट के ब्राइडल लुक की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे एक दुल्हन की तरह सजी नज़र आई थीं। वहीं उसी ऐड की एक और तस्वीर भी इंटरनेट पर आई जिसमें  आलिया का वरमाला सीन चल रहा है, लेकिन उस तस्वीर में उनका दुल्हा रणबीर कपूर नहीं थे, जिन्हें वे वरमाला डाल रही हैं।

 

जानकारी के मुताबिक इस तस्वीर में फोटोशॉप किया गया है। एक्टर कुणाल ठाकुर के चेहरे पर रणबीर कपूर का चेहरा लगा दिया गया है, जो देखने में बिल्कुल ऑरिजनल लग रहा है। इस तस्वीर को एक फैनक्लब वाले पेज पर शेयर किया गया था, जिसके बाद से ये तस्वीर वायरल होने लगी।

 

सिनेमा जगत की खबरों की मानें तो इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल भी बने हुए हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी, फंक्शन के अलावा अकेले घूमते हुए तक देखे जाते हैं। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई थी। चर्चा ये भी काफी गर्म है कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं। हाल ही में आलिया ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती हैं। 
बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही पर्दे पर एक साथ दिखने वाले हैं। उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में हैं। 

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।
... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।