अक्षय कुमार और विद्या बालन के बीच जमकर हुई हाथापाई, वीडियो में जानिए क्या है पूरा माजरा

अक्षय कुमार और विद्या बालन के बीच जमकर हुई हाथापाई, वीडियो में जानिए क्या है पूरा माजरा

अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म "मिशन मंगल" (Mission Mangal) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। लोकप्रिय सितारों से सजी इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन का साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी और कीर्ति कुल्हारी जैसे कलाकार देते हुए नज़र आ रहे हैं। काफी समय से ये सभी स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। मगर इसी बीच अक्षय कुमार और विद्या बालन के बीच कुछ ऐसा हुआ, जो शायद किसी ने सोचा भी न होगा।

 

दरअसल अक्षय कुमार और विद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबको काफी चौंका दिया है। बता दें कि वीडियो में दोनों स्टार्स जमकर हाथापाई और लात-घूंसे चलाते हुए नज़र आ रहे हैं। 

वीडियो में पहली अक्षय कुमार विद्या बालन पर हाथ उठाते नज़र आ रहे हैं, जिसके बाद विद्या भी उन्हें जबर्दस्त अंदाज़ में जवाब देती हैं और इस लड़ाई में जीत जाती हैं। वैसे आपको ये खबर पढ़कर ज्यादा परेशान होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि दोनों असल में नहीं बल्कि फिल्मी अंदाज़ में हाथापाई कर रहे हैं।

 

इस वीडियो के बैकग्राउंड ऑडियो से पता चल रहा है कि इसे सोनाक्षी सिन्हा ने बनाया है। दोनों की लड़ाई का वीडियो बनाने में व्यस्त सोनाक्षी सिन्हा उनकी इस लड़ाई का काफी मज़ा भी ले रही हैं। हालांकि, वीडियो में दोनों की एक्टिंग को देखकर कोई भी यही सोचेगा कि अक्षय कुमार और विद्या बालन सच में एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसा रहे हैं।

 

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म "मिशन मंगल" (Mission Mangal) वास्तविक घटना से प्रेरित है। पहले ही दिन इस फिल्म ने अच्छी- खासी कमाई कर ली है। इस फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म "बाटला हाउस” भी रिलीज़ हुई है। अब देखना यह है कि दोनों में से कौन सी फिल्म दर्शकों की कसौटी पर ज्यादा खरी उतरती है। 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।