इन शहरों को गोल्ड में बदल रहे हैं अक्षय कुमार, कहीं आपका शहर भी तो इनमें से एक नहीं, देखें तस्वीरें

इन शहरों को गोल्ड में बदल रहे हैं अक्षय कुमार, कहीं आपका शहर भी तो इनमें से एक नहीं, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार 15 को रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म "गोल्ड" के प्रमोशन में ज़ोर- शोर से लगे हैं। इस फिल्म में अक्षय का साथ निभाएंगी टीवी की जानी- मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय। "गोल्ड" मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म है। यह फिल्म ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय टीम की कहानी है। इसमें अक्षय कुमार तपन दास का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे वहीं मौनी फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका में हैं। आपको बता दें कि 15 अगस्त को इस फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की "सत्यमेव जयते" भी रिलीज़ होने वाली है। यही वजह है कि अक्षय इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। रिलीज़ होने से पहले अक्षय कुमार लगभग हर शहर में जाकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं। इसमें कानपुर, कोलकाता, दिल्ली और अहमदाबाद जैसे कई शहर शामिल हैं, जिन्हें अक्षय गोल्ड में बदल रहे हैं।


कोलकाता हुआ गोल्ड


शहरों को गोल्ड में बदलने यानि अक्षय की फिल्म के प्रमोशन का ये सिलसिला सबसे पहले कोलकाता से शुरू हुआ। कोलकाता के प्रिन्सेप घाट में इस फिल्म का प्रमोशन किया गया। गोल्ड रौशनी में नहाए प्रिन्सेप घाट का ये फोटो अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है।





कानपुर भी हुआ रौशन


कोलकाता के बाद अक्षय का कारवां कानपुर शहर की ओर चल दिया। यहां कानपुर के फेमस जेके टेम्पल को प्रमोशन के लिए चुना गया। सुनहरी रौशनी से सराबोर हुए जेके टेम्पल की खूबसूरती को कैमरे में कैद कर अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया।




 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on




पिंक सिटी को बनाया गोल्ड


पिंक सिटी के नाम से फेमस जयपुर शहर को भी अक्षय कुमार ने गोल्ड के रंग से रंग दिया। शहर के स्टैचू सर्कल पर फिल्म का ज़ोरदार प्रमोशन किया गया। स्टैचू सर्कल को भी गोल्ड रौशनी से रौशन कर दिया गया।





पुणे को भी किया गोल्ड


जयपुर के बाद अक्षय कुमार ने कॉस्मोपॉलिटन मगरपट्टा सिटी पुणे को भी गोल्ड में बदल दिया। यहां अक्षय ने इंडिया को मिले पहले गोल्ड के 70 साल पूरे होने की ख़ुशी का जश्न मनाया।  





दिल्ली- मुंबई अहमदाबाद भी हुआ गोल्ड


सिर्फ इन शहरों में ही नहीं बल्कि दिल्ली, मुंबई और अहमदाबाद में भी अब तक अक्षय कुमार फिल्म "गोल्ड" का प्रमोशन कर चुके हैं। जहां अहमदाबाद की सबरमती नदी के सामने तिरंगा फिल्म का प्रमोशन किया गया, वहीं मुंबई और दिल्ली शहर आकर भी अक्षय कुमार ने दर्शकों से सीधे जुड़ने की कोशिश की।











उम्मीद करते हैं कि अक्षय की पिछली फिल्मों की तरह "गोल्ड" भी दर्शकों की पसंद पर खरी उतरेगी और अक्षय के इस अनोखे प्रमोशन को ज़ाया नहीं जाने देगी।    


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


राजकुमारी जैस्मिन के ड्रीम लुक में नज़र आईं अक्षय कुमार की रील लाइफ पत्नी मौनी रॉय


बॉलीवुड स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों को देखा आपने ? जो रहती हैं लाइम लाइट से दूर


"स्त्री" के प्रमोशन में दिखा श्रद्धा कपूर का अलग अंदाज़, खूबसूरत नोज़ पिन में ढाया कहर


"कसौटी....2" की प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस से सीखिए बोल्ड काजल लगाने के 6 डिफरेंट स्टाइल्स