अक्षय कुमार ने शुरू की बेटी नितारा की जिमनास्टिक ट्रेनिंग, वायरल हुआ वीडियो

अक्षय कुमार ने शुरू की बेटी नितारा की जिमनास्टिक ट्रेनिंग, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म "केसरी" की सफलता का आनंद उठा रहे हैं। फिल्म "केसरी" रिलीज़ होते ही बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो गई। अक्षय अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना बखूबी जानते हैं। तभी तो "केसरी" की प्रमोशन के साथ वो अपने परिवार और बच्चों के लिए समय निकलना भी नहीं भूलते। बाकी सेलिब्रिटीज़ से अलग अक्षय कुमार हमेशा ही अपने बच्चों को सोशल मीडिया और बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रखना ही पसंद करते हैं। जहां मीडिया के लिए उनके बेटे आरव कुमार को स्पॉट करना आसान नहीं है, वहीं अक्षय अपनी बेटी नितारा को भी मीडिया की नजरों से बचाकर रखते हैं। मगर पिछले कुछ समय से अक्षय अपनी बेटी नितारा के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करने करने लगे हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी बेटी का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आते ही तेज़ी से वायरल हो गया है।


शुरू की नितारा की जिमनास्टिक ट्रेनिंग


हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार अपनी ज़िंदगी में समय की पाबंदी और फिटनेस को लेकर कितने गंभीर हैं। खासतौर पर जिमनास्टिक में अक्षय कुमार का कोई जवाब नहीं। अपने इसी हुनर को अक्षय अपने बच्चों को भी विरासत के रूप में सौंपना चाहते हैं। बेटे आरव को तो अक्षय पहले ही तैयार कर चुके हैं। अब बारी उनकी बेटी नितारा की है। आपको बता दें कि अक्षय ने अपनी बेटी नितारा को जिमनास्टिक ट्रेनिंग देनी शुरू कर दिया है। बेटी को दी जा रही इस ट्रेनिंग का अक्षय ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी बेटी नितारा जिमनास्टिक रिंग से लटकी हुई हैं और अक्षय कुमार गिनती गिन रहे हैं। आप भी इस वीडियो में देखें कि नितारा कितनी देर तक इस पोजीशन में रह पाई हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on




इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "कुछ भी शुरू करने के लिए ये उम्र सबसे बेहतर होती है। इस समय शरीर फुर्तीला और लचीला होता है। इन्हें अभी थोड़ा सा पुश करो तो बाद में ये काफी आगे तक जाएंगे।" बता दें कि नितारा की उम्र अभी सिर्फ 6 साल है।


Akshay Kumar trained her daughter 1 2928255


बेटी के साथ अक्सर बिताते हैं समय


बॉलीवुड में कभी कैसोनोवा की छवि रखने वाले अक्षय कुमार को यूं ही फैमिली पर्सन नहीं कहा जाता। अक्षय अक्सर अपने परिवार और बच्चों के साथ खासकर बेटी नितारा के साथ समय बिताने का कोई न कोई बहाना ढूंढ ही लेते हैं। इससे पहले भी मकर संक्रांति के मौके पर अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में जहां अक्षय कुमार पतंग उड़ा रहे हैं वहीं उनकी बेटी नितारा पापा का साथ देते हुए हाथों में चरखी पकड़े हैं। आप भी देखें पिता और बेटी का ये खूबसूरत सा वीडियो...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on




इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


अक्षय कुमार की बेटी नितारा की क्यूटनेस भी है ओवरलोडेड, देखें वीडियोज़


बाॅलीवुड स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों को देखा आपने ? जो रहती हैं लाइम लाइट से दूर


गौहर खान से भिड़ी ये बाॅलीवुड एक्ट्रेस, पूछा- मुस्लिम आंटी हिजाब पहनकर वर्कआउट करती हो क्या?