‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के क्लाइमेक्स वीडियो के लीक होने से खुला अक्षय कुमार का यह राज़

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के क्लाइमेक्स वीडियो के लीक होने से खुला अक्षय कुमार का यह राज़

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में रिलीज़ होती हैं। हर फिल्म में स्टार कास्ट के साथ ही और भी बहुत से लोगों की मेहनत जुड़ी होती है। फिल्म में नज़र आने वाले लोगों के अलावा भी बैक स्टेज पर अच्छी-खासी टीम मौजूद होती है, जो उस फिल्म की स्क्रिप्ट, प्लानिंग, डायरेक्शन, लाइट्स और प्रोडक्शन के दूसरे पहलुओं का अहम हिस्सा होते हैं। शूटिंग के दौरान सेट पर इतने लोगों की मौजूदगी से कई बार ऐसी चीज़ें हो जाती हैं, जिनसे फिल्म से जुड़ी कुछ अहम बातें सेट से बाहर भी आ जाती हैं।

अक्षय कुमार का बदला अंदाज़

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अदाकारी से हमेशा ही प्रभावित किया है। हाल के कुछ सालों में वे लीक से हटकर और सोशल मुद्दों पर आधारित फिल्मों से भी दर्शकों पर अपना पॉज़िटिव प्रभाव छोड़ रहे हैं। बात चाहे कॉमेडी फिल्मों की हो, एक्शन या फैमिली ओरिएंटेड, वे हर किस्म की फिल्म से अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाते जा रहे हैं।

आईवीएफ तकनीक द्वारा प्रेगनेंसी के दौरान स्पर्म एक्सचेंज होने पर उपजी गंभीर समस्या को फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में बेहद कॉमिक अंदाज़ में दर्शकों के सामने पेश कर चुके अक्षय कुमार अब ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) में साड़ी पहने हुए एक महिला के किरदार में नज़र आ रहे हैं।

सेट से लीक हुआ क्लाइमेक्स वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का क्लाइमेक्स सीन भी शूट किया जा चुका है। भले ही फिल्म से जुड़े लोगों ने इस बाबत अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट या फोटोज़ शेयर नहीं की हैं, मगर शूटिंग सेट से जुड़े एक व्यक्ति ने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे फिल्म से जुड़ा एक अहम पक्ष सामने आया है।

ट्विटर पर व्रुश के नाम से मौजूद इस व्यक्ति ने फिल्म के स्टार्स को अपनी पोस्ट में टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में शिवजी का एक मंदिर नज़र आ रहा है। इसी पोस्ट के कैप्शन से पता चलता है कि 6 सेकंड का यह वीडियो ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के दौरान मुंबई में बनाया गया है।

लाल साड़ी और माथे पर बिंदी के साथ आई लक्ष्मी

बॉलीवुड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। लीड रोल में नज़र आने वाले अक्षय कुमार इसमें ट्रांसजेडर लक्ष्मी का किरदार अदा कर रहे हैं। इस फिल्म को हॉरर कॉमेडी श्रेणी का माना जा रहा है। 5 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार के फर्स्ट लुक को नवरात्रि के खास मौके पर सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया था।

इस पोस्टर में अक्षय लाल साड़ी पहने हुए हैं, माथे पर बड़ी लाल बिंदी लगाई हुई है और साथ में हेयरस्टाइल के तौर पर मिडिल पार्टिंग कर बन बनाया हुआ है। अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी।