पैडमैन अक्षय कुमार कुछ इस तरह चमकेंगे फिल्म ‘गोल्ड’ में, देखें टीजर

पैडमैन अक्षय कुमार कुछ इस तरह चमकेंगे फिल्म ‘गोल्ड’ में, देखें टीजर

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज के लिए तैयार है। इस बहुचर्चित फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘गोल्ड’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।


नई कहानी में घुला पुराना अंदाज


फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार अपनी पुरानी फिल्मों ‘स्पेशल 26’, ‘रुस्तम’ और ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ की तरह मूंछों में नजर आएंगे। फिल्म पैडमैन की ही तरह गोल्ड भी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इसमें 1948 के दौरान लंदन में हुए ओलंपियाड गेम्स की कहानी है, जब एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत ने अपना पहला ओलंपिक मेडल जीता था। फिल्म की कहानी को ध्यान में रखते हुए ‘गोल्ड’ को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर, यानि कि 15 अगस्त 2018 को रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए लिखा है - ‘अभी तक इंडिया चुप था। अब हम लोग बोलेगा और दुनिया सुनेगा।’





मौनी रॉय का बॉलीवुड डेब्यू


छोटे पर्दे की चर्चित नागिन मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। मौनी रॉय को दर्शक छोटे पर्दे पर प्रसारित हुई ‘नागिन’ सीरीज में उनके नागिन के रोल के लिए जानते हैं। अक्षय कुमार के साथ मिला यह ब्रेक उनके करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस फिल्म में अमित साध भी मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें फिल्म ‘काई पो चे’ से लोकप्रियता हासिल हुई थी। फिल्म ‘गोल्ड’ रीमा कागती द्वारा निर्देशित है व इसका निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। खास बात है कि अक्षय कुमार पहली बार इस बैनर के साथ काम कर रहे हैं।


फिल्म 'गोल्ड' की टीम के साथ मौनी रॉय की तस्वीर





मौनी रॉय और अक्षय कुमार की जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना काफी रोचक होगा। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह फिल्म लोगों को एंटरटेन करने के साथ ही देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत भी कर देगी। फिल्म 'गोल्ड' से पहले अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में लग जाएगी।