नवरात्रि के अवसर पर अक्षय कुमार ने लिया लक्ष्मी रूप, पिंक साड़ी में शेयर की तस्वीर

नवरात्रि के अवसर पर अक्षय कुमार ने लिया लक्ष्मी रूप, पिंक साड़ी में शेयर की तस्वीर

इन दिनों देशभर में नवरात्रि के त्योहार की धूम है। व्रत और दुर्गा पूजा के साथ लोग गरबा व डांडिया के रंग में रंगे नज़र आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी इस मौके को भुनाना नहीं भूले। नवरात्रि के पांचवें दिन अक्षय कुमार ने भी ले लिया है देवी का रूप और 'लक्ष्मी' बन सोशल मीडिया पर शेयर किया है अपना नया लुक।

'भुल भुलैया' जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्‍म से दर्शकों का दिल जीत चुके अक्षय कुमार अब जल्‍द ही एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में अक्षय एक महिला का किरदार निभाएंगे, जिसका नाम है लक्ष्मी। सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वे पिंक कलर की साड़ी, गले में ताबीज और माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अक्षय के बाल पीछे बंधे हैं और उन्होंने हाथों में पिंक चूड़ियां भी पहन रखी हैं। तस्वीर में मां दुर्गा की मूर्ति के सामने खड़े अक्षय कुमार का यह लुक काफी नाराज़गी भरा है।
 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर के साथ फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "नवरात्रि का संबंध अपने अंदर की देवी को पहचानना और अपनी अपार शक्तियों को सेलिब्रेट करने से है। इस पावन अवसर पर मैं लक्ष्‍मी के तौर पर अपना लुक शेयर कर रहा हूं। एक ऐसा किरदार, जिसके लिए मैं एक्साइटेड भी हूं और नर्वस भी... लेकिन जीवन वहां शुरू होता है, जहां आपकी आरामदायक ज़िंदगी खत्‍म होती है.. हैं न.. ?" फैंस को अक्षय कुमार का यह लुक काफी पसंद आ रहा है। 
 

बता दें कि अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' साउथ की सुपरहिट हॉरर मूवी 'कंचना' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे 'कंचना' में अहम रोल निभाने वाले और 'कंचना 2' को डायरेक्ट करने वाले एक्टर-डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence)। इस फिल्म में अक्षय एक किन्नर भूत का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार का साथ देंगी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी। इससे पहले भी अक्षय फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं, जिसमें वे अपनी आंखों में काजल लगाते नजर आए थे। उस पोस्टर में केवल उनका चेहरा ही नजर आ रहा था।
 

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।i