कोरोना से हुए लाॅकडाउन पर भड़के अक्षय कुमार, वीडियो में लगाई जमकर फटकार

कोरोना से हुए लाॅकडाउन पर भड़के अक्षय कुमार, वीडियो में लगाई जमकर फटकार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार अक्सर देश से जुड़े ज़रूरी मुद्दों पर अपनी राय रखना नहीं भूलते। साथ ही जितना हो सके वो जनता को जागरूक करने की कोशिश भी करते रहते हैं। कुछ ऐसा ही वे कोरोना वायरस के दौरान भी कर रहे हैं। बात चाहे सोशल डिस्टेंसिंग की हो या फिर देश में लगे जनता कर्फ्यू की, अक्षय अपने फैंस से इनके नियमों का पालन करने की अपील करना नहीं भूलते। मगर अब देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसने अक्षय कुमार को काफी गुस्सा दिला दिया। 

बीती रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन यानी अगामी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा कर दी। साथ ही देशवासियों से इस नियम का सख्ती से पालन करने की अपील भी की। इससे पहले सभी राज्य सरकारों ने अपने कुछ जिलों में लॉकडाउन किया था। राज्य सरकार द्वारा किए गए इस लॉकडाउन को काफी लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया और उन्होंने घर से बाहर निकलना भी जारी रखा। इस बात से नाराज़ होकर अक्षय कुमार ने अपने एक वीडियो के ज़रिए ऐसे लोगों को जमकर फटकार लगाई है।
Instagram

इस वीडियो की शुरुआत में ही अक्षय कुमार ने ये बात साफ कर दी थी कि वे खुंदक से भरे हुए हैं और अगर इस दौरान उनके मुंह से कोई अपशब्द निकल जाए तो उन्हें माफ कर दिया जाए। इस वीडियो में अक्षय कुमार ने उन लोगों को जमकर लताड़ा है, जो लॉकडाउन के बीच अपनी और अपने परिवार वालों की जान खतरे डालकर घर से बाहर सिर्फ तफरी करने निकलते हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार ने उन लोगों को भी खूब खरी-खोटी सुनाई जो जनता कर्फ्यू के दिन शाम 5 बजते ही घंटियां और ढोल बाजे के साथ भीड़ लगाकर सड़कों पर निकल आए थे। आप भी देखिए फैंस के लिए अक्षय कुमार का ये वीडियो।
 

इससे पहले भी अक्षय कुमार लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार का साथ देने की विनम्र अपील कर चुके हैं। मगर इस बार जनता की लापरवाही देख वे इतना भड़क गए कि खुद को उन्हें फटकार लगाने से नहीं रोक पाए।
 

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा करते हुए यह भी सुनिश्चित किया है कि 21 दिनों तक सभी ज़रूरी सेवाएं चलती रहेंगी। राशन, पानी, दवाइयों आदि की दुकानें खुली रहेंगी इसलिए पैनिक होने के बजाए सब्र से काम लें और घर पर ही रहें। 

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।
... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 4 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीबांग्ला और मराठी... क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।