अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किए प्याज वाले झुमके

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किए प्याज वाले झुमके

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने अजब-गजब पोस्ट्स और उनके कैप्शंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी बेटे आरव से उन्हें 9 महीने कोख में रखने का कर्ज़ उतारने के लिए कहती हैं तो कभी अक्षय कुमार की बनाई हुई कॉफी की बुराई कर सुर्खियां बटोर लेती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय कुमार के दिए हुए एक गिफ्ट की फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

लंबे समय से बायोपिक और सोशल मुद्दों वाली फिल्में कर रहे अक्षय कुमार जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' में नज़र आने वाले हैं। इन दिनों अक्षय अपने को-स्टार्स करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ मिलकर इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। दोनों ने यहां जमकर मस्ती की और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज भी खोले।
 

इसी बीच कपिल शर्मा के शो की टीम ने करीना कपूर को एक खास तोहफा दिया, जो उन्हें ज्यादा पसंद नहीं आया। बता दें कि यह गिफ्ट कुछ और नहीं बल्कि प्याज से बने हुए इयररिंग्स थे। ऐसे में अक्षय ने वह गिफ्ट तुरंत अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए रख लिया। इस गिफ्ट को ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा है।
 

प्याज वाले इयररिंग्स की फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, "मेरे पार्टनर कपिल शर्मा के शो से वापस लौट कर आए और मुझसे कहा, 'ये उन्होंने करीना को दिखाए थे। मुझे नहीं लगता कि उसे ये कुछ खास पसंद आए, लेकिन मुझे पता था कि तुम्हें ये बहुत पसंद आएंगे इसलिए मैं तुम्हारे लिए ले आया।’ कभी-कभी छोटी और बेवकूफी से भरी चीज़ें भी आपका दिल छू लेती हैं।" इसी के साथ ट्विंकल ने अपनी पोस्ट पर अनियन इयररिंग्स और बेस्ट प्रेजेंट अवॉर्ड का हैशटैग भी दिया है।
 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना एक राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं अक्षय कुमार काम के साथ अपने परिवार के लिए समय निकालना कभी नहीं भूलते हैं। पिछले दिनों अक्षय ने पत्नी ट्विंकल के लिए कॉफी बनाई थी। कॉफी टेस्ट में कैसी थी, ये तो ट्विंकल ही जानें, लेकिन दिखने में वो काफी बुरी थी। अक्षय कुमार की बनाई हुई कॉफी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा था, "यही वजह है कि मैंने दोबारा कभी इनसे अपने लिए कॉफी बनाने को नहीं कहा।" आप भी देखिए अक्षय के हाथ से बनी कॉफी की ये तस्वीर...। 
 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।