COVI-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार

COVI-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में ही घोषणा करते हुए बताया था कि वह कोरोनावायरस (COVID-19) से संक्रमित पाए गए हैं और इस वजह वह सभी सावधानियों को बरतते हुए आइसोलेशन में हैं। इसके बाद अब अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए बताया है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, इसके साथ ही अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि वह ठीक हैं और सावधानियों के मध्यनजर वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं।
अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी की विशेस और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया, लगता है कि आपकी दुआएं काम कर रही हैं। मैं ठीक कर रहा हूं लेकिन सावधानियां बरतते हुए और मेडिकल एडवाइस के तहत मैं अस्पताल में भर्ती हुआ है। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही घर चला जाऊंगा। आप सभी भी अपना ध्यान रखिए।' 

इससे पहले रविवार को अक्षय ने लिखा था, मैं आप सभी को बताना चाहता हूं, कि आज सुबह मैं कोविड-19 संक्रमित (COVID-19 Positive) पाया गया हूं। इसके बाद सभी प्रोटोकॉल के तहत मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया। मैं फिलहाल घर में ही क्वारंटाइन में हूं और जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं आप से रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद का ध्यान रखें और अपना टेस्ट करा लें। 
कोविड-19 को लेकर लगे लॉकडाउन के खत्म होने के बाद अक्षय कुमार काम पर वापस लौट गए आए थे। उन्होंने अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग पिछले साल अगस्त में शुरू कर दी थी और यहां तक कि फिल्म की शूटिंग को समय से खत्म करने के लिए उन्होंने डबल शिफ्ट में 45 दिनों तक काम किया था। 

पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म राम सेतू की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की माने तो राम सेतू क्रू के 45 लोग भी कोविड संक्रमित पाए गए हैं। 
कोरोनावायरस के मामले देशभर में एक बार फिर से बढ़ रहे हैं। यहां तक कि आलिया भट्ट, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, फातिमा सना शेख आदि सितारें भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm