अजय देवगन ने इस अंदाज में ली काजोल की चुटकी, मिली धमकी

अजय देवगन ने इस अंदाज में ली काजोल की चुटकी, मिली धमकी

आमतौर पर शांत रहने वाले अजय देवगन जब मस्ती के मूड में आते हैं तो उनसे बड़ा प्रैंकस्टर देखने को नहीं मिलता है। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी काजोल के साथ ऐसा मजाक किया कि काजोल उन्हें धमकाने से खुद को रोक नहीं पाईं।


कौन है असली काजोल?


बॉलीवुड के कई स्टार्स के वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लग चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का भी वैक्स स्टैच्यू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया, जिसके अनावरण के लिए वे बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर गई थीं। काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ सेल्फी क्लिक कर रही हैं। उनकी इस फोटो में असली काजोल को पहचानना मुश्किल हो रहा है। उनके पति अजय देवगन भले ही वहां नहीं जा सके थे पर उन्होंने काजोल का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।


pjimage


Image Source : Instagram/Kajol


मिलिए शांत काजोल से ...


अजय देवगन को जानने वाले अच्छी तरह से जानते हैं कि वे कितने मजाकिया हैं। गंभीर दिखने वाले अजय सेट पर अपने को स्टार्स के साथ काफी प्रैंक्स करते रहते हैं। इस खास मौके पर वे काजोल की मौज लेने से भी नहीं चूके। काजोल, उनकी बेटी न्यासा और वैक्स स्टैच्यू का एक वीडियो शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, ‘मिलिए शांत काजोल से’। दरअसल, अजय जितने गंभीर और शांत रहना पसंद करते हैं, काजोल उतनी ही चुलबुली और बातूनी हैं। ऐसे में उनके पुतले पर अजय का यह मजाक सटीक साबित होता है।




 

Meet the silent Kajol 😉


A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on




काजोल ने दी पति को धमकी


अजय देवगन अक्सर मजाक करते रहते हैं पर पत्नी के साथ किया गया यह मजाक उन्हें भारी पड़ गया। दरअसल उनके इस कैप्शन के जवाब में काजोल ने कमेंट में लिखा, ‘मुझे घर आने दे’। इन दोनों की यह चुहलबाजी इनके फैन्स को बहुत क्यूट लग रही है। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और फिलहाल वे कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं काजोल की फिल्म ‘ईला’ 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है।


kajol-ajay1


Image Source : Instagram/Ajay Devgn


मियां-बीवी की यह चुहलबाजी आपको कैसी लगी?


ये भी पढ़ें :