लव रंजन की अगली फिल्म में जमेगी अजय देवगन और रणबीर कपूर की जोड़ी

लव रंजन की अगली फिल्म में जमेगी अजय देवगन और रणबीर कपूर की जोड़ी

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद अब लव रंजन अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं। मगर उनकी स्टार कास्ट देखकर लग रहा है कि इस बार उनकी फिल्म की कहानी में कोई गजब का ट्विस्ट जरूर होगा।


इंडस्ट्री के दिग्गजों का साथ


रणबीर कपूर और अजय देवगन बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार माने जाते हैं। दोनों अपने-अपने ज़ोनर में हिट हैं और दोनों की अपनी फैन फॉलोइंग है। ज़रा सोचिए कि क्या गजब होगा, जब ये दोनों साथ में किसी फिल्म में काम करें। दरअसल, लव रंजन ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन और रणबीर कपूर को साइन किया है। हाल ही में लव रंजन ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का निर्देशन किया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब वे अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट चुके हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।


ranbir-kapoor-and-ajay-devgan-at-umang-2012


पर्दे पर फिर दिखेंगे साथ


अजय देवगन और रणबीर कपूर इससे पहले प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राजनीति’ में साथ नज़र आ चुके हैं। उस फिल्म में इन दोनों ने सौतेले भाइयों का किरदार निभाया था। ‘राजनीति’ में दोनोंं का अभिनय काफी सराहा गया था। रणबीर और अजय एक बार फिर साथ में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। अजय देवगन ने इस फिल्म में काम करने के बाबत बताया, ‘रणबीर हमारी पीढ़ी के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। वे हमेशा अच्छी परफॉर्मेंस देते हैं।’



फिल्मों से भरी रणबीर की झोली


रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग लगभग पूरी कर चुके हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके साथ आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे। उसके अलावा उनकी फिल्म ‘संजू’ भी अगले महीने रिलीज होने वाली है। इन दोनों फिल्मों के अलावा यशराज बैनर ने भी अपनी अगली फिल्म ‘शमशेरा’ की घोषणा कर दी है, जिसमें रणबीर कपूर अहम किरदार में नज़र आएंगे। अजय देवगन इससे पहले फिल्म ‘रेड’ में निभाए गए अपने ईमानदार अफसर के किरदार से लोगों का दिल जीत चुके हैं।  


इतने वर्षों बाद अजय देवगन और रणबीर कपूर को फिर से साथ में बड़े पर्दे पर देखना काफी रोचक होगा।


ये भी पढ़ें :