इस बार बिना वर्दी के भी छा गए अजय देवगन, हाई प्रोफाइल ‘रेड’ का करेंगे खुलासा

इस बार बिना वर्दी के भी छा गए अजय देवगन, हाई प्रोफाइल ‘रेड’ का करेंगे खुलासा

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और इनकम टैक्स ऑफिसर के अपने किरदार में वे काफी जंच रहे हैं। उनके साथ ही ट्रेलर से इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला की भूमिकाओं का अंदाजा भी लगाया जा सकता है। 


फिर दिखेगी अजय की अफसरी


अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘रेड’ का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें उनका किरदार काफी दमदार लग रहा है। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि इनकम टैक्स ऑफिसर के अपने किरदार से अजय ने लोगों का दिल जीतने की पूरी तैयारी कर ली है। एक ईमानदार ऑफिसर के रूप में वे एक बार फिर से छा जाएंगे। गौरतलब है कि फिल्म ‘रेड’ से पहले अजय देवगन ‘सिंघम’ और ‘गंगाजल’ जैसी फिल्मों में भी ईमानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा चुके हैं। यूपी के लखनऊ शहर की पृष्ठभूमि पर गढ़ी गई ‘रेड’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है।

Subscribe to POPxoTV

टैक्स चोरी पर आधारित


फिल्म ‘रेड’ की कहानी दर्शकों को 1981 में ले जाएगी, जब देश की सबसे हाई प्रोफाइल इनकम टैक्स रेड डाली गई थी। ट्रेलर में ‘इंडिया के ऑफिसर्स का नहीं, उनकी बीवियों का बहादुर होना ज़रूरी है’ और ‘डिपार्टमेंट अब टैक्स की चोरी बर्दाश्त नहीं करेगा’ जैसे कुछ डायलॉग लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी हैं। अजय देवगन ने ‘रेड’ के ट्रेलर का लिंक पोस्ट करते हुए लिखा है - ‘हीरो हमेशा यूनिफॉर्म में ही नहीं आते।’





उससे पहले उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने किरदार अमय पटनायक से परिचय करवाया था, जो लखनऊ में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात है।





खूब जमेगी इनकी जोड़ी


फिल्म रेड में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की केमिस्ट्री काफी जंच रही है। इससे पहले दोनों फिल्म ‘बादशाहो’ में भी साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों के अलावा सौरभ शुक्ला अपने नेगेटिव किरदार से फिल्म में जान फूंक देंगे। फिल्म में इनकम टैक्स के छापे और करप्शन से लड़ाई की मज़ेदार जंग देखी जा सकेगी। 16 मार्च 2018 को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘रेड’ के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता हैं, जो इससे पहले ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘आमिर’ और ‘घनचक्कर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।





पढ़ें - 


'हिचकी' में रानी मुखर्जी का अभिनय जीत लेगा दिल


बायोपिक है ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'