ऐश्वर्या राय ने खास अंदाज में दी अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की बधाई | POPxo

अपने पति अभिषेक के बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की उनकी खास फोटो और लिखा ‘’ऑलवेज़ ..माय बेबी’’

अपने पति अभिषेक के बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की उनकी खास फोटो और लिखा ‘’ऑलवेज़ ..माय बेबी’’

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन 43 साल के हो गये हैं और उनके जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें बेहद ही खास तरह से बधाई भी मिली है। अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बहन श्वेता नंदा ने सोशल मीडिया पर बड़े ही अनोखे ढंग से उन्हें बर्थडे विश किया है।


दरअसल,  ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली अभिषेक के बचपन की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें वो नेहरू लुक में हैं और बहुत क्यूट लग रहे हैं।


abhishek bachchan happy birthday baby


पति की तस्वीर के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा है - ''ऑलवेज़ ... माय बेबी.. हैप्पी बर्थडे बेबी ...''


abhishek bachchan


वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में नजर आ रहे हैं। बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में शामिल हैं।  20 अप्रैल 2017 को हिंदू रीति- रिवाज़ ने दोनों की शादी हुई थी। उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है।


श्वेता ने शेयर की अभिषेक के साथ बचपन वाली फोटो


abhishek bachchan happy birthday 6479606


श्वेता नंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भाई अभिषेक के साथ बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। श्वेता ने कैप्शन में लिखा, '' हमारा प्यार शब्दों और वजह से परे है''...


अभिषेक के लिए श्वेता से बढ़कर कोई नहीं है...


हाल ही में अभिषेक ने एक चैट शो में ये बताया था कि उनके लिए श्वेता दीदी से बढ़कर कोई और नहीं है। चाहे खुद भगवान ही क्यों न नीचे आ जाए। वो उनसे अपनी हर छोटी- बड़ी बात बेहिचक शेयर करते हैं और श्वेता ने भी हर मोड़ पर उनका साथ दिया है। वहीं श्वेता नंदा भी अपने भाई अभिषेक पर जान छिड़कती हैं।


अभिषेक के नाम दर्ज है गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड


Abhishek Bachchan Guinness World record


आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने 18 साल पहले फिल्म 'रिफ्यूजी' से फिल्म जगत में कदम रखा था। अभिषेक ने जहां कई फ्लॉप फिल्में दीं वहीं बहुत सी सुपरहिट फिल्में भी उनके नाम हैं। अब तक उनकी फिल्मों में 'बंटी और बबली' 'धूम', 'युवा', गुरु और 'दोस्ताना' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई हैं। इसके अलावा अभिषेक ने उस समय वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर दिया था जब फिल्म 'पा' में उन्होंने अपने ही पिता यानी अमिताभ बच्चन के पिता का किरदार निभाया था। इस फिल्म के लिए जूनियर बच्चन का नाम गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है।


(सभी तस्वीरें - इंस्टाग्राम)


ये भी पढ़ें -


अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत से नफरत करती हैं उनकी ननद, शो पर खोले कई राज
जानिए कैसे होते हैं फरवरी के महीने में पैदा होने वाले लोग
लैक्मे फैशन वीक: रैंप पर गिरते- गिरते बचीं यामी गौतम, वायरल हुआ वीडियो