करीना ने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर किया खुलासा, कहा - तैमूर वाला विवाद दोबारा नहीं चाहती

kareena kapoor second child name, Taimur controversy, What Women Want, Taimur, kareena kapoor

ये बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर से प्रेगनेंट हैं। जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी उत्सुक है और साथ ही उनके फैंन्स भी। हर कोई यही जानना चाहता है कि करीना और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे के लिए क्या नाम सोच रखा है।
करीना कपूर की प्रेग्नेंसी फिलहाल सोशल मीडिया पर एक हॉट टॉपिक है। अगले साल 2021 फरवरी में करीना और सैफ के घर एक नए मेहमान के आने की उम्मीद है। हाल ही में करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे के नाम (kareena kapoor second child name) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अपने शो व्हाट वीमेन वांट (What Women Want) के एक एपिसोड में करीना इस विषय पर चर्चा करती नजर आईं। इस एपिसोड में उनके साथ अभिनेत्री नेहा धूपिया थीं और उन्होंने करीना से पूछा, आपके दूसरे बच्चे का नाम क्या होगा? नेहा का यह सवाल पूछने का कारण यह था कि करीना के पहले बच्चे तैमूर के नाम को लेकर काफी विवाद (Taimur controversy) हुआ था। इसलिए फैंस को यह जानना चाहते हैं कि वह अब अपने दूसरे बच्चे के बारे में क्या सोच रही हैं।

हालांकि इस बात का करीना कपूर ने काफी समझदारी से जवाब दिया और कहा कि तैमूर के समय उसके नाम को लेकर जो विवाद हुआ था अब वो नहीं चाहती हैं कि ऐसा हो। इसीलिए उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के नाम के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं सोचा है। करीना कहती हैं कि उन्होंने और सैफ ने तय किया है कि दूसरे बच्चे का नाम (kareena kapoor second child name) उसके जन्म के बाद ही आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और अंत में सबको सरप्राइज देंगे।

बता दें कि करीना और सैफ को साल 2016 में बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर न लोगों की काफी नाराजगी झेलनी पड़ी थी। क्योंकि तैमूर एक हमलावर था और फैंस ने सैफीना के इस फैसले का काफी निंदा की था। एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि वो अपने बेटे का नाम चेंज करने की सोच रहे हैं, क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा अनपॉपुलर हो। करीना का भी यही कहना था कि अगर अगर आगे कभी तैमूर के नाम की वजह से कोई परेशानी आती है तो हम नाम बदल देंगे।

बात अगर करीना कपूर के दूसरी प्रेग्नेंसी के करें तो वो इस समय अपनी डाइट, फैशन, स्टाइल, वर्क बैलेंस और कई और चीजों के लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड काफी एंजॉय कर रही हैं। बता दें कि पिछले महीने, उन्होंने आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा की शूटिंग पूरी की। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद, वह अपने पटौदी हाउस में सैफ और तैमूर के साथ छुट्टियां मनाने गए।

कुछ दिनों पहले वह पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला में वेकेशन मनाकर मुंबई वापस लौटी हैं। करीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने बताया कि वह सैफ अली खान और तैमूर अली संग हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और पालमपुर में कुछ दिन रिलैक्स करने के बाद मुंबई वापस लौट रही हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm