'अनुपमां' के ये एक्टर्स भी हुए कोरोना पॉजिटिव, क्या अब टीवी पर नहीं नज़र आएगा सीरियल

after rupali ganguly and sudhanshu pandey these anupamaa actors also tested corona positive

स्टार प्लस का सीरियल 'अनुपमां' अपने शुरूआती दिनों से ही टीआरपी चार्ट पर नंबर 1 बना हुआ है। इस सीरियल के चाहने वालों की गिनती भी लगातार बढ़ती जा रही है। 'अनुपमां' की कहानी और उसके किरदार दर्शकों को अपने से लगते हैं, यही वजह है कि आते ही यह सीरियल टीवी पर छा गया। पिछले साल 2020 में यह सीरियल मार्च महीने में ऑन एयर होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप और देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते सीरियल की शूटिंग रोक गई। बाद में इसे जुलाई महीने में ऑन एयर किया गया। मगर अब एक बार फिर इस सीरियल पर कोरोना का संकट छा गया है। एक-एक कर सीरियल के सभी एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। हालत देखकर कहना गलत नहीं होगा कि सीरियल की शूटिंग एक बार फिर रुक सकती है। 

'अनुपमां' सीरियल पर इन दिनों कोरोना की चपेट में आया हुआ है। पहले 'अनुपमां' में तोषु का किरदार निभा रहे एक्टर आशीष मेहरोत्रा कोरोना पॉजिटिव हो गए, उसके बाद 'अनुपमां' का मुख्य किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं। इतना ही नहीं उनके साथ वनराज यानी सुधांशु पांडे भी कोरोना पॉजिटिव निकल आए। सीरियल के मुख्य किरदार होने के चलते ये सभी एक्टर्स घर से अपनी शूटिंग कर रहे हैं और शो में सभी को वीडियो कॉल पर दिखाया जा रहा है। मगर अब धीरे-धीरे बचे हुए एक्टर्स पर भी कोरोना का संकट छाने लगा है। 

आपको बता दें कि रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और आशीष मेहरोत्रा के बाद अब सीरियल में बा (लीला शाह) और किंजल की मां का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस अल्पना बूच और तसनीम शेख भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की जानकारी दोनों एक्टर्स ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। 

एक्ट्रेस अल्पना बूच ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, "बचपन से हमें ज़िंदगी में पॉजिटिव रहना सिखाया गया है। आज आखिरकार मैं पॉजिटिव हो गई। मैं सारी सुरक्षा और दवाइयां ले रही हूं। घर पर क्वारंटाइन हूं। मगर आप सभी को यह जानकारी देना मेरी सामाजिक ज़िम्मेदारी बनती है। आप सभी की दुआओं की जरूरत है।"

वहीं एक्ट्रेस तसनीम शेख ने लिखा, "आप सभी को यह जानकारी देना चाहती हूं कि कुछ दिन पहले मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। मैं पूरी ताकत के साथ इससे लड़ाई कर रही हूं और मुझे विश्वास है कि मैं इससे अनुभव लेकर और एक मजबूत इंसान बनकर लौटूंगी। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आया मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि अपना टेस्ट करा लें और मेरे लिए प्रार्थना करें।"

बता दें कि एक-एक कर सबके पॉजिटिव होने के बाद सीरियल का सारा भार काव्या का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा में कंधों पर आ चुका है। अब इतने सरे एक्टर्स के बिना ज्यादा दिन तक सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाना या फिर शूटिंग करना संभव नहीं है। ऐसे में हो सकता है कि सीरियल की शूटिंग रोक दी जाए और सभी एक्टर्स के स्वस्थ होकर लौटने के बाद एक बार फिर सीरियल 'अनुपमां' की शूटिंग शुरू की जाए। बहरहाल इन सब से 'अनुपमां' के फैंस काफी निराश हैं। हम उम्मीद करते हैं कि सभी एक्टर्स जल्द ठीक होकर शूटिंग पर लौट आएं और सीरियल 'अनुपमां' एक बार फिर टीवी पर अपनी साख जमा ले। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm