कश्मीर की वादियों में पत्नी संग हनीमून मना रहे सिंगर आदित्य नारायण

Aditya Narayan, Shweta Agarwal, Honeymoon Pictures, आदित्य नारायण

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण बीते 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। धूम-धाम के साथ हुई इस शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। अब मुंबई से दूर कश्मीर की वादियों में ये कपल हनीमून मनाने पहुंचा है। इन दिनों आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ कश्मीर में हनीमून मना रहे हैं। दोनों के हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। खबर है कि दोनों 3 जगहों पर हनीमून के लिए जाएंगे।

सिंगर आदित्य नारायण ने कश्मीर से अपने पहले हनीमून की फोटो शेयर की है। पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ सेल्फी शेयर करते हुए आदित्य नारायण ने लिखा, "हनीमून की शुरुआत हुई। अभी हम धरती पर जहां स्वर्ग है यानी कश्मीर जा रहे हैं और वह भी पहली बार।"

 

वहीं श्वेता अग्रवाल के एक फैन पेज पर दोनों के हनीमून का वीडियो भी शेयर हआ है। इस वीडियो में दोनों कश्मीर के लज़ीज़ खाने की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में आदित्य नारायण कह रहे हैं कि उनका डाइट प्लान तो एकदम बिगड़ चुका है, पर कोई बात नहीं।

 

हनीमून पर जाने से कुछ समय पहले ही आदित्य नारायण ने बताया था कि वो 3 जगहों पर हनीमून के लिए जाएंगे। उन्होंने कहा, "हमारे लिए हर हफ्ते मुंबई में रहना जरूरी है। इसलिए हमने तय किया है कि हम तीन छोटी-छोटी छुट्ट‍ियों पर जाएंगे। इसमें हम गुलमर्ग, श‍िलिम और सुला वाइनयार्ड्स जाएंगे।' 

 

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का रिलेशनशिप 10 साल पुराना है। उनकी पहली मुलाकात फिल्म "शापित" के सेट पर हुई थी। तभी से दोनों प्यार के बंधन में बंध गए थे। हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरों ने भी तूल पकड़ा था मगर दोनों की शादी ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।  

 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm