सीरियल की शूटिंग के दौरान जल गया ‘कसौटी..’ की ‘प्रेरणा’ का हाथ, वीडियो शेयर कर बताया हाल

सीरियल की शूटिंग के दौरान जल गया ‘कसौटी..’ की ‘प्रेरणा’ का हाथ, वीडियो शेयर कर बताया हाल

घंटों चलने वाली टीवी सीरियल्स की शूटिंग के दौरान कलाकार अक्सर हादसों का शिकार हो जाते हैं। कभी उनकी शूटिंग लोकेशन पर तबियत बिगड़ जाती है तो कभी सेट पर आग लगने या किसी दूसरी दुर्घटना के होने की ख़बरें मीडिया में आ जाती हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की फेवरिट बहू के साथ भी सीरियल के सेट पर एक हादसा हो गया था।

‘प्रेरणा’ का जला हाथ

टीवी सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में प्रेरणा का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे की फेमस बहू/बेटियों में से एक हैं। इस सीरियल को टेलीकास्ट हुए सालों बीत चुके हैं मगर उनके फैंस आज भी उन्हें प्रेरणा के नाम से बेहतर जानते हैं। इन दिनों वे सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं।

कुछ दिनों पहले ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट से एक बड़ी खबर सामने आई थी, जिसके मुताबिक शूटिंग के दौरान श्वेता तिवारी का हाथ जल गया था। अपनी फेवरिट एक्ट्रेस के साथ घटी इस दुर्घटना के बारे में जानकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे।

वीडियो में बयां किया हाल

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्वेता तिवारी ने खुद को लेकर फैंस की चिंता को समझते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने हाथ का हाल बताया है। इस वीडियो में उन्होंने स्पष्ट किया है कि वे ठीक हैं और अब चिंता की कोई बात नहीं है।

उनकी कलाई पर हल्का-फुल्का जले का निशान रह गया है, बाकी सब ठीक है। यह बताते हुए उन्होंने फैंस को अपनी कलाई भी दिखाई। श्वेता के इस वीडियो में सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) में उनके को स्टार वरुण बडोला (Varun Badola) भी साथ नज़र आ रहे हैं।

श्वेता का शनि भारी

इस वीडियो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और वरुण बडोला (Varun Badola) की स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री देखने लायक है। उन्होंने श्वेता का हाल बताते हुए कहा, ‘कुछ दिनों पहले श्वेता का हाथ जल गया था मगर अब वे ठीक हैं और बाइक चलाने तक के लिए तैयार हैं।’ सिर्फ इतना ही नहीं, अपनी बात को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में यह भी कहा कि अब तो श्वेता बाइक का साइलेंसर तक छू सकती हैं और उनका शनि भारी चल रहा है।

टीवी सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ को उसके यूनीक कॉन्सेप्ट के कारण काफी पसंद किया जा रहा है। श्वेता तिवारी और वरुण बडोला की अमेज़िंग केमिस्ट्री के साथ ही इस मिडिल एज रोमांस की भी काफी तारीफें हो रही हैं।

आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!