एक्ट्रेस श्रुति सेठ अस्पताल में भर्ती, करवानी पड़ी एमरजेंसी सर्जरी

Shruti Seth, Hospital, Undergoes Surgery, Emergency Surgery, Actress Shruti Seth

लोगों के लिए साल के बचे हुए दिन भी परेशानी भरे गुज़र रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ। साल के आखिर में अचानक श्रुति सेठ अस्पताल में भर्ती हो गईं, जहां उन्हें एक इमरजेंसी सर्जरी से होकर गुज़ारना पड़ा। सर्जरी के बाद श्रुति सेठ ने खुद इंस्टाग्राम के जरिये अपने इस कटु अनुभव को साझा किया। हालांकि ये सर्जरी किस वजह से थी, इस बात का मेंशन उन्होंने नहीं किया है।

एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को उनके पति दानिश असलम ने क्लिक किया है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रुति ने लिखा, "तो.. 2020 ने मुझे और मेरे परिवार को आखिरी झटका दे दिया, मुझे इमरजेंसी सर्जरी में भेजकर। मेरे क्रिसमस और न्यू ईयर के सारे ट्रैवल प्लान बीच में ही रुक गए हैं और मैं यहां पर एक बड़ी हेल्थ क्राइसेस बाहर निकलने पर शुक्रिया अदा कर रही हूं। मुझे लगता है कि मैंने वो सबक नहीं सीखा था, जो मुझे सीखना चाहिए था लेकिन अब मुझे सीख मिल गई है। मैं अपनी सीख आपके साथ शेयर कर रही हूं।" आगे श्रुति सेठ ने अपनी ज़िंदगी से सीखे हुए सबक को सभी के साथ साझा किया है।"
 

श्रुति आगे लिखती हैं, "अपनी सेहत को कभी भी लापरवाही से ना लें। अस्पताल हमें एहसास करवाते हैं कि घमंड, अहंकार, शख्सियत और जिंदगी के अनुभवों के नीचे हम सभी सिर्फ बायोलॉजी ही हैं। खाना दिमाग के लिए ही एक ड्रग तरह है, क्योंकि हमारी बॉडी तो सिर्फ ग्लूकोस ड्रिप पर भी सर्वाइव कर सकती है। और मुझे खाना बेहद पसंद है, जिसे मैं काफी मिस कर रही हूं। यहां तक ​​कि सबसे बुनियादी शारीरिक कार्य भी किसी अविश्वसनीय इंजीनियरिंग का काम है, इसलिए हर सुबह सिर्फ अपनी आंखें खोलने और रात को नींद आने पर भी आभारी महसूस करिए। अपने शरीर के साथ अच्छा व्यवहार करें ताकि ये आपको जरूरत पड़ने पर वही वापस कर सके। हमेशा आभारी रहें और उन लोगों का साथ बनाए रखें जो आपके बारे में वाकई अच्छा चाहते हैं।"

अपनी पोस्ट को आगे  श्रुति ने लिखा, "मैं खुश हूं कि सबकुछ अच्छे समय पर हुआ और ये आखिरी चीज़ है जो 2020 ने मेरे लिए बचा कर रखी थी। मेरे पास वाकई कुछ ऐसे शारीरिक दाग हैं जो मुझे इस साल की याद दिलाते रहेंगे। मैं उम्मीद करती हूं कि ये मुझे याद दिलाएंगे कि मुझे शुक्रियागुज़ार रहना चाहिए। मैं आपको नए साल के लिए कई ढेर सारा प्यार और सकारात्मकता भेज रही हूं। उम्मीद ये साल अच्छा गुज़रेगा। सभी को नए साल की शुभकामनाएं। P.S: मैं भले ही आपको पर्सनली नहीं जानती हूं लेकिन मैं आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रगुजार हूं... हमेशा। 

हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm