अजय देवगन की एक्ट्रेस के पति को हुआ कोरोनावायरस, डॉक्टर्स ने इलाज से किया इनकार

अजय देवगन की एक्ट्रेस के पति को हुआ कोरोनावायरस, डॉक्टर्स ने इलाज से किया इनकार

दुनियाभर में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बीस लाख के करीब पहुंचने वाला है। भारत में यह आंकड़ा 10,000 की सीमा पार कर चुका है। कई जाने-माने लोग भी इसकी गिरफ़्त में आ चुके हैं। ऐसे में हर देश की सरकार अपने-अपने तरीके से इस वायरस से मुकाबला करने के तरीके ढूंढ रही है। दूसरे देशों की तरह भारत में भी लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की एक्ट्रेस के तौर पर लीड रोल में नज़र आ चुकीं श्रिया सरन (Shriya Saran) ने कोरोनावायरस को लेकर एक अहम खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनके पति आंद्रेई कोशीव (Andrei Koscheev) में कोरोनावायरस (coronavirus) के लक्षण पाए गए थे। उनके लक्षण ज्यादा गंभीर नहीं थे, जिस वजह से उनकी जान को कोई जोखिम नहीं था।

श्रिया और आंद्रेई को जब महसूस हुआ कि आंद्रेई में कोरोनावायरस के लक्षण नज़र आ रहे हैं तो वे दोनों फौरन हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उन्हें एक अलग ही मुसीबत का सामना करना पड़ गया।

इलाज से किया इनकार

श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोशीव मार्च में अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए स्पेन गए हुए थे। उनके पति को तेज़ बुखार के साथ कफ बनने की समस्या हो रही थी। दोनों ने अंदाज़ा लगाया कि आंद्रेई कोरोनावायरस से संक्रमित हो सकते हैं। इसी बात की पुष्टि के लिए दोनों हॉस्पिटल पहुंचे तो वहां मौजूद डॉक्टर ने आंद्रेई का इलाज करने से साफ इनकार कर दिया।

डॉक्टर्स ने कहा कि उस समय उनके वहां से वापिस जाने में ही भलाई होगी क्योंकि डॉक्टर्स का मानना था कि अगर आंद्रेई स्वस्थ हुए और वहां रुक गए तो वे ज़रूर संक्रमित हो जाएंगे।

दोनों ने बनाई दूरी

श्रिया और आंद्रेई की एनिवर्सरी 13 मार्च को थी, जिसके लिए उन्होंने एक रेस्टोरेंट में बुकिंग की थी। हालांकि, पूरे स्पेन के लॉकडाउन किए जाने के बाद उस रेस्टोरेंट को भी बंद कर दिया गया था, जिसकी वजह से उनकी पार्टी कैंसिल हो गई थी।

श्रिया सरन ने आगे बताया कि वे दोनों उस हॉस्पिटल से वापिस ज़रूर आ गए, मगर दोनों ने कई दिनों तक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करके काफी एहतियात बरता। एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने के लिए वे दोनों अलग-अलग कमरों में रहते थे। अब आंद्रेई पूरी तरह से स्वस्थ हैं और काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं।