एक्ट्रेस रीता भादुड़ी के निधन से शोक में बॉलीवुड | POPxo Hindi | POPxo
Home
एक्ट्रेस रीता भादुड़ी के निधन से शोक में बॉलीवुड

एक्ट्रेस रीता भादुड़ी के निधन से शोक में बॉलीवुड

ग्लैमर इंडस्ट्री का चर्चित नाम रहीं रीता भादुड़ी का स्वास्थ्य समस्याओं के चलते 62 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। छोटे पर्दे के मशहूर ‘डॉ. हाथी’ के निधन के बाद अब इस ट्रैजेडी से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।


अस्पताल में ली अंतिम सांस


मशहूर टीवी व फिल्म अभिनेत्री रीता भादुड़ी काफी समय से किडनी संबंधित समस्या से जूझ रही थीं। इसी वजह से बीते दस दिनों से वे मुंबई स्थित सुजय अस्पताल में भर्ती थीं। अस्पताल के एक सूत्र ने उनके निधन की जानकारी देते हुए बताया कि रीता ने देर रात लगभग 1:30 बजे दम तोड़ दिया था, जिसके बाद सुबह तकरीबन 4 बजे उनके परिजन उनका शव ले गए थे। सीनियर एक्टर शिशिर शर्मा ने रीता भादुड़ी के निधन की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। शोक प्रकट करते हुए उन्होंने लिखा कि वे कई लोगों के लिए मां समान थीं।



‘निमकी मुखिया’ का बदला था शेड्यूल


रीता भादुड़ी इन दिनों टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का किरदार निभा रही थीं। शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो वे काफी बीमार चल रही थीं। किडनी की समस्या के चलते उन्हें हर दूसरे दिन डायलिसिस के लिए जाना पड़ता था। उनकी सेहत और कर्मठता के चलते शो का शेड्यूल उनके मुताबिक ही तय किया जाता था। खाली समय में वे सेट पर ही आराम करती थीं। रीता को काम करते रहना पसंद था और तबीयत खराब होने के बावजूद भी वे इंडस्ट्री में काफी सक्रिय थीं। उन्हें अपनी बीमारी को लेकर रोते रहना पसंद नहीं था।


Rita Bhaduri died


किरदारों में रहेंगी अमर


रीता भादुड़ी 1968 से इंडस्ट्री में सक्रिय थीं। हिन्दी जगत के साथ ही वे गुजराती सिने जगत की भी नामी अभिनेत्री थीं। ‘क्या कहना’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘दिल विल प्यार व्यार’ जैसी फिल्मों के साथ ही ‘निमकी मुखिया’ और ‘कुमकुम’ जैसे टीवी शोज़ के लिए भी उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उनके निधन की खबर ने सबको चौंका दिया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का भी हाल ही में हृदय संबंधी समस्या के चलते निधन हो गया था।


Rita Bhaduri died 1


ईश्वर रीता भादुड़ी की आत्मा को शांति दे!


ये भी पढ़ें :


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हंसी का डोज़ देने वाले डॉ. हंसराज हाथी का निधन


बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन ने जताया शोक


खुलासा : सचिन श्रॉफ से प्यार नहीं करती थीं जूही परमार


कैंसर से बचना है तो लाइफस्टाइल में ज़रूर करें ये 5 बदलाव

प्रकाशित - जुलाई 17, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड