फिर से मां बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, कहा - ख्वाहिश है कि इस बार मेरे बेटी ही हो ...

मलाइका अरोड़ा, actress Malaika Arora wishes to have a girl child

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी अरबाज खान से उनका तलाक तो कभी अपने से छोटे उम्र के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते होते हैं। लेकिन अब जब मलाइका ने कुछ अलग खुलासा किया है तो यह एक बार फिर चर्चा में आ गया है। मलाइका ने एक टीवी शो में दोबारा मां बनने की इच्छा जाहिर की है। मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान खान अब करीब 19 साल के हो गए हैं। मलाइका भी 47 साल की हो चुकी हैं। फिर भी वह इस उम्र में फिर से मां बनना चाहती हैं। 
मलाइका फिलहाल 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में जज की भूमिका निभा रही हैं। क्योंकि  शिल्पा को अपने परिवार के कोरोना से संक्रमित होने के कारण खुद को आइसोलेट करना पड़ा है जिसकी वजह से वो शो में वापिस नहीं आ पा रही हैं।। तो मलाइका अरोड़ा अब उनकी जगह कुछ एपिसोड्स जज करेंगी। इस शो में कंटेस्टेंट गर्ल को लेकर मलाइका काफी उत्सुक हैं। इस शो की एक कंटेस्‍टेंट के डांस से मलाइका इस कदर प्रभाव‍ित हुई हैं कि उन्‍होंने अब खुद के भी बेटी होने की इच्‍छा जता दी है। 

मलाइका शो में एक एपिसोड में कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत के डांस से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने शो में अपनी मां बनने की इच्छा खुलकर जाहिर कर दी। दरअसल, अंशिका के परिवार वाले नहीं चाहते कि वह डांस करें और अंशिका की मां सब की मर्जी के ख‍िलाफ अपनी बेटी का यह सपना पूरा कर रही हैं. ऐसे में अंशिका को पास बुलाकर मलाइका ने कहा क‍ि वह बहुत खुश होती हैं ये देखकर क‍ि उनकी मां उनके साथ खड़ी हैं क्‍योंकि ऐसा ही सपोर्ट मलाइका की मां ने भी उनका क‍िया था। जब वह मॉडल‍िंग करना चाहती थीं तो सब ने मना क‍िया लेकिन उनकी मां ने उनका सपोर्ट किया। ये कहकर मलाइका अंशिका को गले से लगा लेती हैं।

अंशिका और मलाइका का ये इमोशनल सीन देखकर गीता मां कहती हैं क‍ि 'मैं देख रही हूं कोई बच्‍चे को चुराने की कोशिश कर रहा है। तुम बस एक बेटी चाहती हो, इसल‍िए मेरी बेटी को चुरा रही हो।' गीता के इस मजाक पर मलाइका कहती हैं, 'मैं क्‍या करूं मेरे आसपास बस लड़के ही हैं। मेरे पास इतने सारे जूते हैं, इतने सारे कपड़े हैं, इतना मेकअप पड़ा है। मैं क‍िसको दूं यार।' इसके साथ ही मलाइका अपने कपड़े और एक्सेसीरिज अंश‍िका को बड़े हो जाने के बाद ने का वादा करती हैं। साथ ही ये भी कहती है कि अगर मुझे कोई दूसरा बच्चा होता है या मैं कोई बच्चा अडॉप्ट करूंगी तो इस बार मैं एक बेटी ही गोद लूंगी।
मलाइका की ये ख्वाहिश सुनकर गीता कपूर इतनी इमोशनल हो गईं कि उन्होंने सबके सामने मलाइका के दोबारा मां बनने की दुआ मांगी। गीता ने कहा जल्द ही मलाइका को एक अच्छी प्यारी लड़की मिलनी चाहिए। इस पर मलाइका ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि गीता तुम्हारे मुंह में घी-शक्कर यानि कि जो तुम बोल रही हो वो सच हो जाये।

मलाइका और अर्जुन कपूर इस समय लिव-इन रिलेशनशिप में हैं इसलिए मलाइका को लगता है कि उन्हें अब एक बेटी होनी चाहिए। लेकिन अगर नहीं, तो वह अपनी बेटी को गोद लेने की योजना बना रही है। तो अब ये तो पक्का है कि अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना के बाद मलाइका ने भी दोबारा मां बनने का फैसला कर लिया है।
वैसे ये खबर है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। लेकिन अब देखना ये हैं कि दोनों शादी कब करते हैं और फैंस से ये खबर ऑफिशयली शेयर कब करेंगे। बता दें कि मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी। 18 साल का उनका रिलेशनशिप आपसी सहमति से टूटी था। अब तो दोनों ने तलाक भी ले लिया है और दोनों को एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ से कोई मतलब नहीं है।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm