'देव डी' फेम एक्ट्रेस माही गिल पर हुआ जानलेवा हमला, वीडियो में बयां किया दर्द

'देव डी' फेम एक्ट्रेस माही गिल पर हुआ जानलेवा हमला, वीडियो में बयां किया दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल पर हाल ही में कुछ गुंडों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमला उस वक्त हुआ, जब माही गिल पूरी यूनिट के साथ एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज "फिक्सर" का क्लाइमेक्स सीन शूट कर रही थीं। इस हमले में मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष थुंडियल को ज्यादा चोटें आई हैं। गुंडों ने माही गिल के साथ ही अभिनेता- निर्देशक तिग्मांशु धूलिया पर भी हमला किया। इसका खुलासा खुद तिग्मांशु धूलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। एकता कपूर ने भी शूटिंग के दौरान यूनिट पर हुए इस हमले को दुखद बताया है।

वीडियो शेयर कर जाहिर किया दर्द

तिग्मांशु धूलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यूनिट के लोग एक अस्पताल के बाहर खड़े हैं, जिनके साथ शो की अभिनेत्री माही गिल और संतोष थुंडियल नजर आ रहे हैं और संतोष थुंडियल के सर पर पट्टी भी बंधी हुई है। वीडियो में सभी क्रू मेंबर्स के साथ एक्ट्रेस माही गिल भी अपने ऊपर हुए हमले की पूरी जानकारी दे रही हैं। उनके मुताबिक, वहां पहुंची पुलिस ने भी गुंडों का साथ दिया। सेट पर माही गिल सहित मौजूद अन्य महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की गई। आप भी देखिए इनकी आपबीती का यह वीडियो...

 

कार में छिपकर बचाई जान

एक्ट्रेस माही गिल के मुताबिक, हमलावरों ने उनके साथ भी हाथापाई की। इसके बाद उन्होंने अपनी कार की तरफ दौड़कर खुद को बचाया लेकिन उन्होंने देखा कि हमलावर पूरी यूनिट के लोगों के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहे थे। माही ने बताया कि यह सब बहुत डराने वाला था और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की किसी शूटिंग के दौरान इस तरह के माहौल का सामना उन्हें पहली बार करना पड़ा।

क्या है पूरा मामला?

यूनिट मेंबर्स के मुताबिक, गुंडे वहां शूटिंग के लिए हफ्ता वसूली के तौर पर रकम चाहते थे, जबकि उन लोगों ने शूटिंग के लिए प्रशासन से सभी जरूरी परमीशन ले रखी थी। गुंडे उन्हें धमका रहे थे कि पैसा लिए बिना शूटिंग नहीं होने देंगे। इसके बाद उन्होंने यूनिट के साथ मारपीट करते हुए कीमती समान की तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस हादसे में घायल लोगों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। मामले की शिकायत ठाणे (ग्रामीण) पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। खबर है कि इस मामले में अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इमेज सोर्सः Instagram & Twitter

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-