एक्ट्रेस माही विज के भाई का कोरोना से निधन, इमोशनल नोट शेयर कर सोनू सूद को कहा शुक्रिया

Mahhi Vij Brother Dies due to corona virus, माही विज

कोरोना वायरस पूरे देश पर काल बनकर टूटा है। इसकी दूसरी लहर की चपेट में आने के बाद कई लोगों ने अपनी जान गवां दी। किसी को अस्पताल में बेड नहीं मिला तो कोई ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहा। बॉलीवुड और टीवी जगत की हस्तियों ने भी कोरोना वायरस के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं कई सेलिब्रिटीज ने अपनों को खो दिया। इन्हीं में से एक हैं एक्टर जय भानुशाली की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij)। बीते दिनों कोरोना वायरस की वजह से माही विज के भाई का निधन हो गया। उनकी उम्र महज 25 साल थी। यहां तक कि एक्टर सोनू सूद ने भी उन्हें बचाने के काफी प्रयास किये मगर शायद नियति को कुछ और ही मंजूर था। अब माही विज ने सोनू सूद को शुक्रिया अदा करते हुए अपने भाई के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में एक्टर सोनू सूद सभी के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। टीवी एक्ट्रेस माही विज के लिए भी सोनू सूद उस समय मसीहा बनकर आये जब उनके भाई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा था। सोनू सूद ने उनके भाई को बेड दिलवाने में काफी मदद की। मगर शायद सोनू सूद और डॉक्टर्स की कोशिश पूरी नहीं पड़ पाई, इसके चलते माही विज के भाई का 25 साल की उम्र में निधन हो गया। 

कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट में एक लड़के की निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था, "हम 25 साल के एक बच्चे की जान बचाना चाह रहे थे मगर आज वो जिंदगी से जंग हार गया। हालांकि इस केस में ऐसा लग रहा था कि उसके सर्वाइव करने की उम्मीद कम है। मगर मैंने डॉक्टर से हर दिन पूरे विश्वास के साथ मदद मांगी। लड़के के माता-पिता से ये बात बता पाने का गट्स हमारे अंदर नहीं है।" हालांकि तब सोनू सूद ने अपनी पोस्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया था कि वे एक्ट्रेस माही विज के भाई थे। 
 

अब माही विज ने सोनू सूद की इसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने सोनू सूद को मदद के लिए शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा, "शुक्रिया सोनू सूद मेरे भाई के लिए बेड दिलाने मे मदद करने के लिए। ऐसे वक्त में जब मेरे पास हिम्मत नहीं थी तब आपने मुझे उम्मीद दी। मैं उम्मीद करती थी कि मेरा भाई घर आ जाएगा लेकिन कहीं न कहीं आप सच के साथ संघर्ष कर रहे थे। मैं आपकी हमेशा आभारी रहूंगी। मैं आपके जज्बे, आपके दिल और आपके हौसले को सलाम करती हूं। साथ ही मैं आपकी सकारात्मकता को भी सलाम करती हूं, जिसकी वजह से आप रोज हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं।"
 

इसी के साथ माही ने दो डायरेक्टर्स और कॉमेडियन भारती सिंह का भी शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में माही विज का साथ दिया था।  

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm