कियारा आडवाणी ने अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सिद्धार्थ मल्होत्रा को ही कर रही हैं डेट

actress kiara advani confirm dating sidharth malhotra

फिल्म कबीर सिंह से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा है। कियारा एक अच्छी ऐक्ट्रेस होने के साथ ही अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है। वैसे पिछले काफी समय से कियारा आडवाणी अपने लव रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुईं है। फैंस को भी उनके अफेयर के बारे में हिंट है लेकिन कियारा ने कभी खुलकर अपने रिश्ते की बात नहीं कबूली। लेकिन अब कियारा आडवाणी ने भी अपने रिश्ते का सच स्वीकार लिया है। उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा कर दिया है।
हाल ही में कियारा आडवाणी एक मैगजीन कवर के शूट पर आई थीं और हमें पता चला है कि इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डेटिंग का खुलासा किया है। जब उनसे पूछा गया था कि आखिरी बार उन्होंने किसे डेट किया। तो इस पर कियारा ने जवाब दिया,"आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी.... उसके साथ में कुछ वक्त के लिए इस साल वेकेशन पर गई थी और इस साल के लिए सिर्फ दो महीने, तो अब आप अपना गणित कर लें।"

इसके अलावा कियारा से जब पूछा गया कि उन्हें पता लगे कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें चीट कर रहा है तो वह क्या करेंगी। तो उस पर कियारा ने कहा कि वह उन्हें ब्लॉक कर देंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी और न ही कभी माफ करेंगी।

हालांकि उन्होंने साफ-साफ उस शख्स का नाम तो नहीं लिया लेकिन हिंट जरूर दे दी कि जिसके साथ वो वेकेशन पर गईं थी उसे ही डेट कर रही हैं, यानि कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ही हैं।

आपको बता दें कि कियारा अक्सर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पॉट होती हैं। हालांकि इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन इस बीच दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ीं, दोनों साथ में वेकेशन पर जाते हैं और डिनर डेट करते नजर आते हैं। वो हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर भी स्पॉट हुईं थीं। मालदीव्स से आने के बाद कियारा जनवरी में सिद्धार्थ के मम्मी-पापा से भी मिली थीं। 

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के एक दूसरे को डेट करने की अफवाहें कई बार सामने आई हैं। यहां तक कि दोनों जल्द ही साथ में एक फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं। दरअसल, कियारा और सिद्धार्थ शेरशाह फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा की ज़िंदगी पर आधारित है, जो कार्गिल युद्ध में शहीद हो गए थे और उन्हें इसके लिए परम वीर चक्र से सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में फिल्म में कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और 2 जुलाई 2021 में रिलीज होनी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म 'इंदू की जवानी' में नजर आई थीं। वो जल्द ही  'भूल भुलैया 2' और  'जुग जुग जीयो' में नजर आने वाली हैं।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किन केयर रेंज की मदद से आप भी अपनी त्वचा का रखें खयाल।

Beauty

Glow Skincare Everyday Essentials Kit

INR 3,585 AT MyGlamm