15 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं कंगना, ड्रग्स की लत से थीं परेशान, देखिए वीडियो

15 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं कंगना, ड्रग्स की लत से थीं परेशान, देखिए वीडियो

बॉलीवुड की क्वीन 'कंगना रनौत' (Kangana Ranaut )अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज़ से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इंडस्ट्री में उन्हें एक सेल्फमेड वुमन के तौर पर जाना जाता है। इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन के चलते कंगना रनौत अपनी पूरे परिवार के साथ अपने घर मनाली में हैं। 
नवरात्रि का पर्व चल रहा है और इस मौके पर मनाली की खूबसूरत वादियों के बीच कंगना रनौत साधना कर रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए नवरात्रि के हर दिन कंगना अपने फैन्स के साथ एक मंत्र या जिसे आप सोशल मैसेज, ज्ञान कह सकते हैं वो शेयर करती हैं। इसी दौरान कंगना की बहन रंगोली ने उनका ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ शॉकिंग और अनसुने राज लोगों को बताती नजर आईं।

कंगना रनौत ने अपने वीडियो के जरिए लोगों को बुरे दिन की अहमियत और उसकी कद्र करना सीखाया है। जी हां, कंगना ने अपने पुराने दिनों को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से बताया कि जब वो 15-16 साल की थी तो अपने घर से भाग गई थी। उस वक्त उन्हें लगता था कि वो जो चाहे कर सकती हैं, हर हाल में जीत उन्हीं की ही होगी। लेकिन दो साल बाद वो एक फिल्म स्टार बन चुकी थी और ड्रग एडिक्ट भी हो गई थी। वो अपनी इस ड्रग्स की लत से परेशान हो चुकी थी। तब तक उनकी लाइफ में इतने सारे कांड हो चुके थे और वो ऐसे गलत लोगों के बीच फंस चुकी थी कि उन्हें लगता था कि अब तो मौत ही उस गंदगी से उन्हें बाहर निकाल सकती है।

कंगना रनौत ने लोगों को अपने बुरे दिन से सीख लेने की अपील की। उन्होंने ये भी बताया कि जब उनकी जिंदगी में उम्मीदों के सब दरवाजे बंद हो गये थे तब उनके एक दोस्त की एंट्री हुई जो एक फाइट मास्टर थे और उस समय इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे। उन्होंने कंगना रनौत को योग की राह दिखाई। उन्होंने एक बुक दी जो विवेकानंद जी की थी। उसके बाद से कंगना ने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया और योग करने लगी।

कंगना ने लोगों से कहा, ''अगर मेरी जिंदगी में ये मुकाम न आता तो मैं भीड़ में खो जाती। मैंने अपने टैलेंट को निखारा, अपनी हेल्थ सुधारी है और अपने परिवार पर ध्यान दिया है।'' उन्होंने ये भी कहा कि, कभी भी अपने बुरे दौर को बुरा नहीं समझना चाहिए, क्योंकि यह पल आपको कुछ न कुछ सिखाने जरूर आता है और यह समय भी हमें जिंदगी में एक बड़ी सीख दे रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत तामिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग पर मनाही है।