स्केटिंग करते हुए जेनेलिया के हाथ में लगी चोट, बनाया फ्रैक्चर का मजेदार पावरी Video

Genelia D'Souza injured arm, Genelia D'Souza recovery pawri story, Genelia D'Souza

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह कुछ न कुछ पोस्ट कर अपने फैन्स को एंटरटेन करते रहते हैं। जेनेलिया ने हाल ही में अपना पर एक रिकवरी वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके हाथों में फ्रैक्चर दिख रहा है। क्योंकि हाल ही में जेनेलिया का एक एक्सीडेंट हो गया था। 
दरअसल, स्केटिंग सीखते समय जेनेलिया धड़ाम से नीचे जमीन पर गिर गई और उन्हें हाथ में चोट आ गई थी। लेकिन उन्होंने अपने रिकवरी की जानकारी भी बड़े ही मजेदार अंदाज में फैंस के साथ शेयर की हैं। उन्होंने पावरी स्टाइल में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं, ''ये हम हैं, ये हमारी स्केटिंग है, और ये हमारी रिकवरी हो रही है''...

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जेनेलिया स्क्रेटिंग कर रही हैं। तभी वह रुकने की कोशिश करती हैं और वो गिर जाती हैं। जिसके बाद उनके हाथ में चोट लग जाती है। जेनेलिया ने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरी रिकवरी पावरी स्टोरी।'

इसी के साथ जेनेलिया ने अपने पोस्ट में भी बताया कि वो अपने बच्चों को कंपनी देने के लिए स्केटिंग सीख रही थीं। उन्होंने सोचा था कि जब वो सीख जायेंगी तो एक कूल सा वीडियो शेयर करेंगी। लेकिन उससे पहले ही उन्हें ये वाला वीडियो पोस्ट करना पड़ रहा है। वो कहती हैं सब अपनी सफलता के बारे में ही पोस्ट शेयर करते हैं लेकिन उस वक्त का क्या जब हम गिरते हैं? वे आगे लिखती हैं कि, कभी कभी उड़ान भरने के लिए गिरना भी पड़ता है। मुझे खुशी है कि मैंने कोशिश की और करती रहूंगी जब तक सीख नहीं जाती।

जेनेलिया इस वीडियो को पाकिस्तान की लड़की दनानीर मुबीन के स्टाइल में एडिट किया है। इन दिनों वैसे भी सोशल मीडिया पर पावरी स्टाइल वीडियोज काफी ट्रेंड कर रहे हैं और कोई इसे अपनी तरह क्रिएट कर रहा है। कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में, लड़की ने पार्टी को पावरी कहा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस नए ट्रेंड को फॉलो करना शुरू कर दिया।

जेनेलिया और रितेश की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और क्यूट कपल्स में से एक है। दोनों की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर काफी है। जेनेलिया और रितेश कई सालों से डेट कर रहे थे। फिर उन्होंने 2012 में शादी की। जेनेलिया और रितेश के दो बच्चे हैं जिनका नाम रहेल और रियान है।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm