दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर आया नया मेहमान, शेयर कीं तस्वीरें

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर आया नया मेहमान, शेयर कीं तस्वीरें

सीरियल "ससुराल सिमर का" से घर-घर फेमस होने के बाद "बिग बॉस-12" की विनर दीपिका कक्कड़ इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक तरफ उनका नया सीरियल "कहां हम कहां तुम" दर्शकों को पसंद आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ उनके और पति शोएब इब्राहिम के घर आ गया है एक नया मेहमान। इस नए मेहमान के घर आने से दीपिका और शोएब काफी खुश हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उसकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी का इज़हार किया।

Instagram

इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि इनके घर नया मेहमान बनकर एक शानदार सी कार आई है। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में नई कार खरीदी है। खास बात ये है कि दीपिका ने यह कार खुद को गिफ्ट की है। इस खुशी के चलते दीपिका और शोएब काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। बता दें कि दीपिका कक्कड़ की यह ब्रैंड न्यू कार बीएमडब्लयू है। भारत में इस कार की कीमत तकरीबन 75 लाख रुपये है।

 

दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस कार की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "अपनी ड्रीम कार का मैं स्वागत करती हूं।" वहीं पत्नी दीपिका की इस खुशी में उनका सपोर्ट करते हुए पति शोएब ने लिखा, "तुम वो सब करती हो, जो तुम्हें लगता है कि तुम नहीं कर सकतीं। तुम अपने सपनों को योजनाओं में तब्दील कर लेती हो। अपने इस सपने को सच्चाई में बदलने के लिए शुभकामनाएं।" 

Instagram

इन तस्वीरों में दीपिका के साथ उनकी ननद सबा भी नज़र आ रही हैं।

Instagram

सीरियल “ससुराल सिमर का” से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का निकाह 22 फरवरी 2018 को खूब धूमधाम से हुआ था। दोनों की मुलाकात इसी सीरियल के सेट पर हुई थी, जहां से इनका प्यार परवान चढ़ा। कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका और शोएब ने शादी करने का फैसला कर लिया था। साल 2018 में इनकी शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शादी की तस्वीरों से लेकर दीपिका के ब्राइडल लुक तक, सब कुछ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Instagram

ऐसी खबरें थीं कि शादी के बाद दीपिका ने अपना हिंदू धर्म बदलकर इस्लाम धर्म अपना लिया था। इस बारे में पूछने पर दीपिका ने बताया था, “जो सच है, वो सच है। मैंने अपना धर्म बदला है लेकिन क्यों और कब बदला, ये काफी पर्सनल मैटर है और इस बारे में मैं कोई बात नहीं करना चाहती। इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ था और मुझे लगता है कि ऐसा करके मैंने किसी की भी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई है।” 

Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।