अनुष्का पहनती हैं विराट के कपड़े, पति और मैरिड लाइफ को लेकर किए ऐसे ही कई खुलासे

अनुष्का पहनती हैं विराट के कपड़े, पति और मैरिड लाइफ को लेकर किए ऐसे ही कई खुलासे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, जिन्हें फैन्स प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं, भारत के पावर और पॉपुलर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। इन दोनों का एक-दूसरे के लिए कोई बयान हो, तस्वीरें हों या फिर कोई वीडियो, ये हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इसके पीछे कारण है इनका एक-दूसरे के लिए प्यार। मौका कोई भी हो, ये एक- दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहते हैं और अपने प्यार का इज़हार करना नहीं भूलते हैं। इनका यही अंदाज़ इनके फैंस को बहुत पसंद आता है। 
हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट और अपनी मैरिड लाइफ को लेकर ऐसे कई खुलासे किए हैं, जिनसे उनके फैंस अब तक अंजान थे।
 

एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के राज़ उजागर करते हुए कहा, 'मैं अक्सर विराट की अलमारी से कपड़े ले लेती हूं, ज्यादातर टी शर्ट और जैकेट... और कभी-कभी इसलिए ऐसा करती हूं क्योंकि उन्हें पसंद है कि मैं उनके कपड़े पहनूं।'

(अपनी शादीशुदा जिंदगी में भरिये थोड़ा और रोमांस, अपने बेडरूम को सजाएं POPxo  के इन बेहतरीन होम डेकोर प्रोडक्ट के साथ ...

वहीं अनुष्का ने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए और बताया कि वे दोनों एक-दूसरे की बातों को अच्छी तरह से सुनते हैं और समझकर ही कोई फैसला लेते हैं। यही वजह है कि दोनों को जब भी काम के बाद समय मिलता है तो वे साथ में एंजॉय करते हैं। 

 

हाल ही में विराट कोहली ने अपना 31वां बर्थडे भूटान की वादियों में मनाया था। अनुष्का ने विराट के इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए यह ट्रिप प्लान की थी। दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भूटान की तस्वीरें पोस्ट कर अपने अनुभव फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। 
बता दें कि विराट और अनुष्का की मुलाकात 2013 में हुई थी। दोनों ने सबसे पहले एक टीवी ऐड के लिए शूटिंग की थी। तभी से वे अच्छे दोस्त बन गए थे। उसके कुछ समय बाद से ही इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे। इस प्यार को इन्होंने दिसंबर 2017 में एक रिश्ते का नाम दे दिया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।i