मुंबई में घर खरीदने के बाद भी पंकज त्रिपाठी को याद है तूफान की वह रात… | POPxo

मुंबई में आलीशान घर खरीदने के बाद भी पंकज त्रिपाठी को याद है तूफान की वह रात…

मुंबई में आलीशान घर खरीदने के बाद भी पंकज त्रिपाठी को याद है तूफान की वह रात…

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों बॉलीवुड व वेबसीरीज की दुनिया में छाए हुए हैं। इनकी पहचान अब दिग्गजों के बीच की जाती है और इनके नाम पर फिल्में चल भी जाती हैं। फिलहाल आलम यह है कि लोगों को पंकज त्रिपाठी की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है और पंकज भी उन्हें कभी निराश नहीं करते हैं। खैर, आज वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बजाय पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। जानें, क्यों।


मुंबई में बनाया आशियाना


अपनी शानदार ऐक्टिंग स्किल्स और गजब के कूल व्यवहार से सबको दीवाना बना चुके पंकज त्रिपाठी ने आखिरकार मुंबई में अपना घर खरीद लिया है। वे मुंबई के मड आईलैंड में घर खरीदने के बाद से बेहद खुश हैं। पंकज इन दिनों अपने करियर के बेस्ट पड़ाव पर हैं और ऐसे में मुंबई में अपने सपनों का घर खरीदना उनकी खुशियों को डबल करने जैसा है। वेबसीरीज ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना त्रिपाठी का अहम किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी असल में बिहार के पटना से हैं।


actor-pankaj-tripathi-gets-emotional-on-buying-his-dream-home-in-mumbai-2


कसौटी जिंदगी की फेम अनुराग बासु ने मम्मी- पापा के लिए मुंबई में खरीदा घर


नहीं भूले वह काली रात...


मुंबई में घर खरीदने के बाद पंकज त्रिपाठी ने माना कि वे आज भी अपने पुराने दिनों और जड़ों को नहीं भूले हैं और इसीलिए अपनी सफलता को इतना एंजॉय कर पा रहे हैं।


actor-pankaj-tripathi-gets-emotional-on-buying-his-dream-home-in-mumbai


उन्होंने बताया, ‘मैंने और मेरी वाइफ मृदुला ने हमारा सपनों का घर खरीद लिया है। मगर मैं आज भी वह दिन नहीं भूला हूं, जब हम एक ही कमरे के घर में रहते थे और उसकी छत पर टीन की चादर थी। वह घर पटना में था। एक दिन इतनी तेज बारिश और हवा चली कि हमारी टीन की चादर भी उड़ गई। उसके बाद हम बस आसमान ही देखते रह गए थे।’


थिएटर से फिल्मों का सफर


आज पंकज त्रिपाठी एक बेहद सफल एक्टर हैं मगर शुरुआत में उन्हें भी काफी पापड़ बेलने पड़े हैं। एनएसडी से थिएटर का कोर्स करने के बाद पंकज बिहार चले गए थे। कुछ समय तक थिएटर में काम करने के बाद उन्हें महसूस हो गया था कि पैसे और शोहरत कमाने के लिए बॉलीवुड का रुख करना ही पड़ेगा। उनका कहना है कि अब वे इस पोज़िशन पर आ चुके हैं कि अपनी मर्ज़ी से फिल्में व किरदार चुन सकते हैं। फिल्मों के अलावा अगर वेबसीरीज़ की बात करें तो अब वे ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) और ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) के सीजन 2 में नज़र आएंगे।


actor-pankaj-tripathi-gets-emotional-on-buying-his-dream-home-in-mumbai-1


मुंबई में अपने सपनों का घर खरीदने के लिए पंकज त्रिपाठी को बधाई!


ये भी पढ़ें-


निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के घर में हुई एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनस की एंट्री


भाभीजी घर पर हैं की गोरी मेम के घर में लगी आग