जितेंद्र ने अपनी बर्थडे पार्टी में पत्नी संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

जितेंद्र ने अपनी बर्थडे पार्टी में पत्नी संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र कपूर ने 7 अप्रैल को अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके घर में पार्टी रखी गई थी, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। उनके साथ ही इस पार्टी में टेलीविजन के कई चर्चित चेहरे भी नजर आये थे। दरअसल, जितेंद्र की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपनी पत्नी शोभा कपूर के साथ एक रोमांटिक पोज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि जितेंद्र का ये डांस वीडियो उनकी बेटी एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। आप भी देखिए ये वीडियो -




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

Happie bday!! JAI MATA DI.... parents r GODS ON EARTH ! May u live my years too ! Happie bday papa


A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on




इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पापा ... जय माता दी... धरती पर भगवान के रूप में माता-पिता हैं। आपको हमारी उम्र लग जाये।' बता दें कि उनके जन्मदिन से एक दिन पहले एकता और तुषार कपूर ने अपने घर पर प्री बर्थडे सेलिब्रेशन भी होस्ट किया था, जिसमें उनके फ्रेंड्स और रिश्तेदार शामिल हुए थे। इस वायरल वीडियो में जितेंद्र अपनी पत्नी के साथ फिल्म नमक हलाल के फेमस सॉन्ग 'जवानी जानेमन हसीन दिलरुबा' पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उनके फैंस इस खूबसूरत जोड़ी को साथ में डांस करता देख काफी पसंद कर रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी जितेंद्र बेहद फिट और अपने काम के प्रति समर्पित भी।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

Killaaaa moves sitting!!!🥰🥰🥰🥰😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂 #family #freindslikefamily❤️


A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on




इसके अलावा एक और वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें जितेंद्र, उनकी पत्नी शोभा और एक्ट्रेस मोना सिंह एक साथ 'सामने ये कौन आया' गाने पर डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। जितेंद्र के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और ऐसा हो भी क्यों न! आखिर वो 70 के दशक के बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक जो हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on




जितेंद्र अपने जमाने के जम्पिंग जैक हैं। लोग उनकी फिटनेस और खूबसूरती के दीवाने पहले भी थे और आज भी हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिटनेस के बारे में बताया था कि उन्होंने पिछले 50 साल से घी और तली- भुनी चीजों को हाथ तक नहीं लगाया है। शायद यही वजह है कि 77 की उम्र में भी उन पर मोटापा हावी नहीं हो पाया।


ये भी पढ़ें -


सब्यसाची के इवेंट में छा गया आलिया और ईशा अंबानी का साड़ी लुक
अगर चाहते हैं कि खुशहाल बनी रहे आपकी मैरिड लाइफ तो भूलकर भी न करें ये गलतियां
जानिए अब कैसी दिखती हैं 'पापा कहते हैं' फिल्म की ये हीरोइन, गूगल इंड़िया में कर रही हैं काम
टीवी की 'कुमकुम' बहू ने मौत को दी मात, सोशल मीडिया पर सुनाई अपनी आपबीती