वीडियो: श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा की शोक सभा में हंसते हुए दिखे अभिषेक बच्चन, फिर हुए ट्रोल

वीडियो: श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा की शोक सभा में हंसते हुए दिखे अभिषेक बच्चन, फिर हुए ट्रोल

बीते दिनों अमिताभ बच्चन के समधी और श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा का निधन हो गया। एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन और फेमस बिज़नेसमैन राजन नंदा ने रविवार देर रात गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली। आपको बता दें कि राजन नंदा की रिश्तेदारी सिर्फ बच्चन परिवार से ही नहीं बल्कि कपूर खानदान से भी है। राजन नंदा ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा के पति थे। हाल ही में मंगलवार को उनकी आत्मा की शांति के लिए शोक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे। इस दौरान शोक सभा का एक वीडियो सामने आया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो में शोक सभा के दौरान अभिषेक बच्चन काफी खुश और हंसते हुए नज़र आ रहे थे। वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आप भी देखें ये ये वीडियो...





जम कर हो रहे हैं ट्रोल


इस वीडियो के बाद अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने का सोशल मीडिया यू्ज़र्स को एक और बहाना मिल गया है। एक यूज़र ने अभिषेक को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, "पार्टी चल रही है क्या" वहीं कोई कह रहा है "ये पार्टी मनाने आए हैं या गप्पें मारने"। एक ट्रोलर ने तो यह तक कह डाला कि अभिषेक को देख कर लग रहा है कि जैसे वो किसी की शोक सभा में नहीं बल्कि रिसेप्शन पार्टी में आए हैं।


Trolls


अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर गीता के एक श्लोक के ज़रिये राजन नंदा को श्रद्धांजलि भी दी है। ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि "आत्मा को आग नहीं जला सकती, भिगो सकता नहीं पानी, सुखा नहीं सकती हवा उसे, भेद सकता नहीं तीर।"



ऋषि कपूर ने भी ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर हटा कर राजन नंदा की प्रोफाइल लगते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।


Rishi Kapoor


इमेज सोर्सः


ये भी पढ़ें


'महादेव' की पार्वती ने अपने ठुमकों से लगाई सावन में आग, वायरल हो रहा ये डांस वीडियो


फैशन डिजाइनर सब्यसाची के ब्राइडल फोटोशूट में दुल्हनों का बोल्ड अंदाज़ देख चौंक जाएंगे आप


तस्वीरों में देखें, बॉलीवुड स्टार्स के बेटे, जो दिखते हैं हूबहू अपने पिता जैसे


भूल जाएंगे "पवित्र रिश्ता" की सीधी- सादी अर्चना को, जब देखेंगे अंकिता लोखंडे का ये हॉट फोटोशूट