बिग बॉस 14 : लगातार बढ़ती जा रही है अभिनव शुक्ला की पॉपुलैरिटी, मिले सबसे ज्यादा वोट

abhinav shukla gets highest votes, bigg boss 14 latest news, abhinav shukla, bigg boss

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता ही है। पिछले हफ्ते में पुराने सीजन के धुरंधर सदस्यों की एंट्री हुई और घर का माहौल काफी गरम हो गया। अब सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्राफी पाने की होड़ में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में लगे हुए हैं। इन दिनों घरवालों के लिए दोस्ती और प्यार से बढ़कर हर किसी के लिए शो को जीतना ज्यादा जरूरी हो गया है। ऐसे में किसी की फीलिंग्स हर्ट हो रही हैं तो किसी का कनेक्शन टूटता नजर आ रहा है। हर कोई जनता को इंप्रेस करने के लिए नये-नये तरीके इजात कर रहा है। कोई एंटरटेन करते हुए तो कोई जबरदस्ती लव एंगल भिड़ा है। लेकिन इन सभी के बीच अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) कुछ न करके भी पब्लिक के फेवरिट सदस्य बन गये हैं।
बिग बॉस 14 में इस हफ्ते पांच सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। इनमें अभ‍िनव शुक्ला, एजाज खान, मनु पंजाबी, अर्शी खान और कश्मीरा शाह हैं। लेकिन फैंस ने अभ‍िनव पर जमकर अपना प्यार लुटाया है और उन्हें अब तक सबसे ज्यादास वोट्स देकर घर से निकलने से बचा लिया है। जी हां, इन पांचों सदस्यों में से फैंस ने अब तक जिसे सबसे ज्यादा वोट्स दिए हैं वो हैं मिस्टर अभ‍िनव शुक्ला।

बिग बॉग खबरी ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड सदस्यों में अभिनव शुक्ला वोट के मालमे में लीड कर रहे हैं। वहीं मनु पंजाबी दूसरे नंबर में हैं, तीसरे पर एजाज खान, चौथे पर अर्शी खान और पांचवे नंबर पर कश्मीरा शाह है। जिससे साफ है कि इस हफ्ते कम वोट मिलने की वजह से कश्मीरा शाह घर से बेघर हो जायेंगी।

वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि अभिनव शुक्ला की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। इससे पहले भी बिग बॉस के टॉप 5 में अभिनव ने जगह बनाकर सभी को हैरान कर दिया था। क्योंकि ज्यादातर लोगों को लग रहा था कि अभिनव न ही ज्यादा पॉपुलर एक्टर हैं और न ही घर में एंटरटेनमेंट के लिए किसी तरह की कोई कोशिश करते हैं। एजाज खान उन्हें हर बार यहीं ताना मारते हैं कि वो इस शो के लिए बिल्कुल भी डिजर्विंग कंटेस्टेंट नहीं हैं। लेकिन अभिनव शुक्ला की सिपंल, शोवर व्यक्तित्व जनता को काफी पसंद आ रही है और यही वजह है कि वो दूसरी बार पॉपुलैरिटी की लिस्ट में एक फिर आगे निकल गये हैं।

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में अभिनव शो में कैसे आगे बढ़ते हैं। खैर ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm