मिलिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बासु से | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Entertainment
मिलिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बासु से, यह रहा स्टार्स का रिएक्शन

मिलिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बासु से, यह रहा स्टार्स का रिएक्शन

एकता कपूर अपने सुपरहिट टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ का रीबूट वर्जन ला रही हैं। इस टीवी सीरियल को लेकर वे दर्शकों में सस्पेंस बरकरार रखना चाहती हैं और इसीलिए इसकी कास्ट के बाबत कोई भी घोषणा नहीं की जा रही है। हालांकि, हमने ‘कसौटी जिंदगी की’ पार्ट 1 के कुछ सितारों और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस से कुछ बातें जानने की कोशिश की है।


टीजर में दिखा यह चेहरा


एकता कपूर अपने ‘मच टॉक्ड अबाउट’ टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के रीबूट वर्जन को 18 साल बाद दर्शकों के सामने लाने की तैयारी कर रही हैं। इस सीरियल के फैन रहे दर्शकों को इसके अहम किरदार प्रेरणा, अनुराग बासु, मिस्टर बजाज और कमोलिका अच्छी तरह से याद होंगे। एकता कपूर ने इस शो का टीजर रिलीज कर दिया है, जो कि पिछले सीजन से मिलता- जुलता है। इंटरव्यू और टीजर से इतना तो साफ हो चुका है कि इस शो में प्रेरणा का हिट कैरेक्टर एरिका फर्नांडिस निभाएंगी पर शो के दूसरे अहम किरदारों पर अभी भी मेकर्स चुप्पी साधे हुए हैं। हालांकि, कमोलिका के किरदार के लिए फिलहाल हिना खान का नाम सामने आ रहा है।


अब अभिमन्यु भी हैं चर्चा में!


जहां पहले टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु के किरदार को एक्टर सिजेन खान निभाते थे, वहीं इसके रीबूट वर्जन के लिए शाहीर शेख, अंगद बेदी, पार्थ समथान और बरुण सोबती जैसे एक्टर्स के नाम चर्चा में हैं। इस बारे में अंगद बेदी से बात की गई तो उन्होंने शो का हिस्सा होने वाली बात से साफ इनकार कर दिया तो वहीं शाहीर शेख और पार्थ समथान ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। हालांकि, अब हमें इस रोल का एक नया क्लू मिला है। दरअसल, ‘शमिताभ’ फेम अभिमन्यु चौधरी ने सोशल मीडिया पर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अच्छे की उम्मीद में...’।





रोनित रॉय और हितेन तेजवानी ने दी बधाई


इस शो की वापसी से एकता कपूर के फैन्स जितने खुश हैं, उतनी ही खुशी सीजन 1 के स्टार्स को भी है। रोनित रॉय ने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की वापसी को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि यह शो उनके दिल के काफी करीब था और हमेशा रहेगा। रोनित ने सीजन 2 के नए प्लेयर्स को बधाई भी दी है। सीजन 1 में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले हितेन तेजवानी अभी तक शो में अपनी खास एंट्री को याद करते हैं। उन्होंने भी शो के मेकर्स और नए सितारों को बधाई दी है।


Hiten Tejwani


नॉस्टैल्जिक है ज़िंदगी की यह कसौटी


‘कुछ रंग प्यार के’ फेम एरिका फर्नांडिस ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा का किरदार निभाएंगी। सीजन 1 ‘कसौटी जिंदगी की’ में यह किरदार श्वेता तिवारी ने निभाया था। एरिका इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं और उनका मानना है कि यह उन्हें उनके बचपन के दिनों में वापिस ले जाएगा। वे इस शो को देखते हुए बड़ी हुई हैं और प्रेरणा का यादगार किरदार निभाना उनके लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है। एरिका फर्नांडिस से जब उनके को स्टार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसका मतलब साफ है कि फिलहाल एकता कपूर अपने नए अनुराग बासु को पर्दे में ही रखना चाहती हैं।


Erica Fernandes


आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप से कीजिए अपने पसंदीदा समान की शॉपिंग और वो भी 30% की छूट के साथ। यह ऑफर सिर्फ 30 जुलाई तक ही मान्य है। POPXO SHOP पर जाएं और POPXO30 कोड के साथ पाएं आकर्षक छूट।


ये भी पढ़ें :


बोल्ड फोटोशूट में बदले टीवी स्टार हिना खान के तेवर


एकता कपूर की 'कभी खुशी कभी गम' में हो सकती हैं ये 10 बातें!


‘बिग बॉस’ के बाद अब इस ‘देसी अवतार’ में नज़र आईं हिना खान

प्रकाशित - जुलाई 25, 2018
3 लाइक्स
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड