आमिर खान को हुआ कोरोनावायरस, खुद को घर में किया क्वारंटाइन

आमिर खान को हुआ कोरोनावायरस, खुद को घर में किया क्वारंटाइन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) भी कोविड-19 (COVID-19) के शिकार हो गए हैं। दरअसल, लाल सिंह चड्ढा फिल्म के एक्टर को कोरोनावायरस (Coronavirus) हो गया है और उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन किया हुआ है। हमें पता चला है कि आमिर ने अपने स्टाफ को भी टेस्ट कराने की सलाह दी है और साथ ही जरूरी सावधानियां बरतने के लिए भी कहा है।
इसके बाद अब आमिर खान, करीना कपूर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कोविड-19 से पूरी तरह से ठीक होने के बाद करेंगे।

आमिर खान के स्पोकपर्सन ने कहा, ''आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस वजह से उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन किया है और वह सभी जरूरी सावधानियों का ध्यान रख रहे हैं। पिछले कुछ समय में उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं, उन्हें भी टेस्ट कराने और जरूरी सावधानियों को बरतने की सलाह दी है।''
गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। केवल आमिर खान ही नहीं बल्कि इससे पहले रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, सतीश कौशिक आदि कई सितारे कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं।

यहां तक कि हाल ही में भूल भुलैया 2 के एक्टर कार्तिक आर्यन भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। इतना ही नहीं नेटफ्लिक्स की फिल्म लूडो में नजर आए एक्टर रोहित सराफ भी हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है और फैन्स को सावधान रहने की सलाह दी है। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm